JNU के लापता छात्र नजीब की मां का छलका दर्द, PM मोदी से पूछा- ‘अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहां है’

2
- Advertisement -

नजीब अहमद (Najeeb Ahmed) करीब 2 साल से रहस्यमय परिस्थितियों में JNU कैंपस से लापता है.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया. उन्होंने 'मैं भी चौकीदार हूं' कैंपेन (Main Bhi Chowkidar Campaign) के तहत अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलते हुए चौकीदार (Chowkidar) नरेंद्र मोदी (PM Modi) कर लिया है. पहले यह नाम नरेंद्र मोदी था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) सहित कई बड़े नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है. इसे लेकर जेएनयू (JNU) से गायब हुए छात्र नजीब अहमद (Najeeb Ahmed) की मां फातिमा नफीस (Fatima Nafees) ने हमला बोला और पूछा कि अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा नजीब कहां है. नजीब की मां फातिमा नफीस (Fatima Nafees) ने यह भी सवाल उठाया है कि 'अगर आप चौकीदार हैं तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के आरोपी गिरफ्तार क्यों नहीं हो रहे हैं. क्यों देश की तीन टॉप एजेंसी मेरे बेटे की तलाश में फेल हो गई हैं.

If you are a chowkidar then tell me
where is my son Najeeb ?
Why Abvp goons not arrested ?
Why three toped agencies failed to find my son ? #WhereIsNajeebhttps://t.co/5GjtKSTIDh

— Fatima Nafis (@FatimaNafis1) March 16, 2019

बीजेपी के इन बडे़ नेताओं ने क्या 'चौकीदार' मुहिम से बनाई दूरी? Twitter हैंडल पर नहीं दिखा असर

- Advertisement -

बता दें कि लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. सत्तारूढ़ बीजेपी अपनी रणनीति को अंतिम रूप देने में जुट गई है. इसी कड़ी में बीजेपी ने आज ‘मैं भी चौकीदार' अभियान शुरू किया. पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' (Main Bhi Chowkidar) से चुनावी मुहिम की शुरुआत की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो के साथ अपने ट्वीट में कहा, ‘आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं'. उन्होंने कहा कि हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ा रहा है, वह एक चौकीदार है. मोदी ने कहा कि हर कोई जो भारत की प्रगति के लिये कठिन परिश्रम कर रहा है, वह एक चौकीदार है.

टिप्पणियां

VIDEO: Twitter : पीएम मोदी-अमित शाह ने नाम के आगे लगाया 'चौकीदार'

बता दें कि सीबीआई ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र नजीब अहमद (Najeeb Ahmed) की तलाश बंद कर दी है. सीबीआई ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में 15 अक्टूबर को क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी. नजीब अहमद करीब 2 साल से रहस्यमय परिस्थितियों में अपने यूनिवर्सिटी कैंपस से लापता है. सीबीआई ने पुलिस की एक साल से अधिक की जांच के बाद पिछले साल 16 मई को जांच का जिम्मा अपने हाथों में लिया था.

Source Article