Jijaji Chhat Per Hai: इलायची ने लिया पंचम के प्यार का इम्तिहान, कुछ यूं आएगा ट्विस्ट और टर्न

2
- Advertisement -

नई दिल्ली: सोनी सब का हल्का-फुल्का कॉमेडी शो 'जीजाजी छत पर हैं' इस हफ्ते दर्शकों को एक शानदार सफर पर ले जाने वाला है. इलायची (हिबा नवाब) के पंचम (निखिल खुरारना) के प्यार का इम्तिहान लेने से पूरी तरह गड़बड़ मच जाती है. मुरारी को करुणा (सोमा राठौर) की गलती अपने सिर लेते देख, इलायची फैसला करती है कि वह अपने लिये पंचम के प्यार का इम्तिहान लेगी. वह यह जानने के लिए उत्सुक है कि इस तरह की स्थिति आने पर क्या वह भी ऐसा ही करेगा. वह करुणा और अपने पिता (अनूप उपाध्याय) को बिना बताए सोने के जेवर पहन लेती है.
निरहुआ को थी ऑफिस जाने की जल्दबाजी, आम्रपाली दुबे ने यूं बजा डाला बाजा.. देखें Video
यह सारा ड्रामा चल रहा होता है और तभी इलायची सचमुच ही जेवर खो देती है, जिन्हें बिजेंद्र (सौरभ कौशिक) बरसाती से लेकर आता है, जिससे ऐसा लगता है कि पंचम ने उसकी चोरी की है. हिबा नवाब कहती हैं, "इलायची का किरदार निभाने में मुझे बहुत मजा आ रहा है, क्योंकि वह जिंदादिल है. इतनी अच्छी टीम के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है. इसका आगामी एपिसोड हंसी की बौछार लेकर आने वाला है, जिसके साथ इलायची और पंचम के प्यार की फूलझड़ियां भी होंगी, क्योंकि वह अपने लिए उसके प्यार का इम्तिहान लेती है."
देखें Video-

नेहा कक्कड़ का भाई के सामने छलका दर्द, बोलीं- बड़ा मासूम था दिल मेरा, कितनों ने दुखाया है…Video हुआ वायरल
निखिल खुराना कहते हैं, "'जीजाजी छत पर हैं' के हर एपिसोड में ट्विस्ट और टर्न होता है. इसके आगामी एपिसोड्स गुदगुदाने वाले होंगे, क्योंकि इलायची ने बेखबर पंचम के प्यार का इम्तिहान लिया है. जो चीजें बिलकुल ही पारदर्शी हैं वे हैं प्यार, हंसी और गड़बड़ियों का मेल." 'जीजाजी छत पर हैं'
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से)
Source Article

- Advertisement -