India’s Got Talent: जावेद खान के ‘जादू के जाल’ में फंसी Winning Trophy, जीते 25 लाख और एक कार

3
- Advertisement -

India's Got Talent Finale: जावेद खान (Javed Khan) बने विजेता.

मुंबई:

पॉपुलर रियालटी टीवी शो 'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) के फिनाले में सभी कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ते हुए मुंबई के जादूगर जावेद खान (Javed Khan) ने खिताब अपने नाम कर लिया. जावेद खान (Javed Khan) ने अपने करतब से दर्शकों और जजों का दिल जीत लिया. जावेद खान को इनामी राशी के तौर पर 25 लाख और मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की एरिया कार मिली. 'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) के फिनाले में मुंबई के 27 वर्षीय जादूगर जावेद खान (Javed Khan) का मुकाबला 100 लाइव एक्सपरियंस बैंड से हुआ. मुकाबला इतना कड़ा हुआ कि एक समय नौबत टाई की आ गई लेकिन जावेद खान (Javed Khan) को दर्शकों ने जमकर वोट किया. इस वजह से जावेद खान 'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) के 8वें सीजन में विजेता बनकर उभरे हैं.

Video: मलाइका अरोड़ा-करन जौहर हुए प्रोनीता के डांस के फैन, किरण खेर बोलीं- 'थोड़ा आपत्तिजनक है' और फिर…

India has chosen the extremely talented and marvelous magician #JavedKhan as the winner of #IGT8. Send in your congratulations for him too. #IGT8Finalepic.twitter.com/Kyx0691Xch

— COLORS (@ColorsTV) December 29, 2018

- Advertisement -

grbu5e98 जावेद खान (Javed Khan) मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं, लेकिन वो मुंबई में ही पले-बढ़े हैं. जावेद ताश के पत्तों से ट्रिक दिखाने के लिए जाने जाते हैं. इस शो में भी उन्होंने यह ट्रिक दिखाकर 'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) शो के जज करण जौहर (Karan Johar), किरण खेर (Kiran Kher) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को काफी प्रभावित किया. जावेद खान ने यह शो जीतकर दिखा दिया कि अपने आप पर विश्वास करना ही सबसे बड़ा जादू है. जावेद खान का परिवार और उसके करीबी रिश्तेदार उनके इस करतब के खिलाफ थे. लेकिन उन्होंने इस बात की कभी फिक्र नहीं की कि लोग क्या कहेंगे. उनके इसी जज्बे ने उन्हें जादूगर बनने के लिए प्रेरित किया और नतीज यह है कि वो 'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) शो के विजेता बन चुके हैं.

करण जौहर ने किरण खेर की ड्रेस का उड़ाया मजाक, तो बोलीं- तू क्या कपड़े पहन कर आता है! देखें Video

7evgoudg

'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) का खिताब जितकर उत्साहित जावेद खान (Javed Khan) ने कहा, मैं हमेशा सोचा करता था कि जादू से अपने सपने को सच नहीं किया जा सकता है. इसलिए मैं बहुत मेहनत और साहस के साथ इस शो में आया था. मेरा मकसद अपनी प्रतिभा से सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना है बस मैंने यही सोचा था. दर्शकों के प्यार ने मेरा जीवन और मेरी आर्ट पर मेरी धारणा को बदलकर रख दिया. 'इंडिया गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) के जज करण जौहर ने जावेद खान और शो की खूब तारीफ की.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article