India Vs Australia: विराट के लिए अनुष्का शर्मा ने की ऐसी बात, जीत के बाद टीम इंडिया को इस तरह दी बधाई

3
- Advertisement -

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट बारिश के कारण धुल गया लेकिन टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने 2-1 से सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया. ऑस्ट्रेलिया में उन्हीं को हराने वाली टीम इंडिया पहली एशियन टीम है. विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने शानदार परफॉर्म किया और 71 साल बाद टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीती. विराट कोहली (Virat Kohli) की इस ऐतिहासिक जीत ने करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है. वास्तव में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होने से पहले इस भारतीय टीम पर बहुत ही ज्यादा दबाव था. पर्थ टेस्ट गंवाने के बाद आलोचना चरम पर पहुंच गई थी, लेकिन सीरीज समाप्त होते-होते टीम इंडिया ने अपना झंडा गाड़ दिया. अनुष्का शर्मा ने भी टीम इंडिया को दिलचस्प अंदाज में बधाई दी और विराट कोहली को जमकर तारीफ की.

India Vs Australia: पुजारा नहीं कर पाए डांस तो पंत ने हाथ पकड़कर किया ऐसा, देखें VIDEO

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ 71 साल बाद टेस्ट सीरीज में मिली ऐतिहासिक जीत से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बेहद खुश हैं. अनुष्का का कहना है कि उन्हें अपने पति विराट पर बेहद गर्व है. इस जीत से खुश अनुष्का ने कहा कि उन्हें अपने पति विराट पर बेहद गर्व है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी एक पोस्ट में अपने पति और भारतीय टीम की प्रशंसा भी की.

टिप्पणियां

- Advertisement -

India Vs Australia: ऋषभ पंत ने किया नागिन डांस तो विराट कोहली ने किया भांगड़ा, देखें जश्न का VIDEO

अनुष्का ने कहा, "वे आए (भारतीय टीम), उन्होंने जीत हासिल की. इस टीम ने इतिहास रचा है। सभी खिलाड़ियों, कोचों और समर्थक स्टॉफ को बधाई. सभी चीजों को छोड़कर किसी एक चीज पर ध्यान केंद्रित करने के लिए दृढ़ विश्वास की जरूरत होती है. मैं बहुत खुश हूं, तुम पर बेहद गर्व है विराट." अनुष्का के अलावा फिल्म जगत की कई अन्य जानी मानी हस्तियों ने भी सोशल मीडिया के जरिए भारतीय टीम को ऐतिहासिक जीत की बधाई थी. इसमें अनिल कपूर, फिल्मकार तथा अभिनेता फरहान अख्तर और अभिनेता राहुल बोस शामिल हैं.

Source Article