India Vs Australia: रोहित शर्मा ने टेस्ट में दिखाया टी-20 अंदाज, आते ही बरसाए छक्के, देखें VIDEO

3
- Advertisement -

India Vs Australia: रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 छक्के जड़े.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पहला टेस्ट एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है. पहला टेस्ट (ind vs aus) में टीम इंडिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. जल्द ही टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर फेल हो गया. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) भी 3 रन बनाकर आउट हो गए. पहले टेस्ट में हनुमा विहारी की जगह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को खिलाया जा रहा है. टेस्ट में Rohit Sharma मिडिल ऑर्डर पर बल्लेबाजी करते हैं. ताश के पत्तों को तरह टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के बिखरने के बाद रोहित शर्मा क्रीज पर उतरे और आते ही बड़े-बड़े शॉट्स लगाना शुरू कर दिया.
India Vs Australia: विराट कोहली को आउट करने के लिए हवा में उड़ गया कंगारू, एक हाथ से लिया कैच, देखें VIDEO

Before his dismissal a short time ago, Rohit Sharma produced this glorious six over cover!#AUSvIND | @MastercardAUpic.twitter.com/DVj8SoPwPk

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 6, 2018

Six and out!
Live coverage HERE: https://t.co/lTUqyqRMzW#AUSvINDpic.twitter.com/98tmbdwF4q

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 6, 2018

रोहित शर्मा ने टेस्ट में टी-20 अंदाज दिखाया और शॉट्स खेलना शुरू कर दिया. रोहित शर्मा ने भले ही 37 रन की पारी खेली. लेकिन उसमें 3 छक्के और 2 चौके जड़े. आउट होने से एक गेंद पहले ही उन्होंने छक्का जड़ा था. तेज गेंदबाजों की गेंदों पर उन्होंने शानदार परफॉर्म किया. ऐसे में ऑस्ट्रेलियन कप्तान ने स्पिन गेंदबाज नाथन लायन को उतारा और टाइट फील्डिंग लगा दी. रोहित शर्मा ने लेग पर शानदार छक्का जड़ा और दूसरी गेंद पर वैसा ही शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए. उनके शॉट्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.
टिप्पणियांForbes India Celebrity List: विराट कोहली की कमाई हुई दुगनी, लकी साबित हुईं अनुष्का शर्मा
केएल राहुल (2), मुरली विजय (11), विराट कोहली (3) जमने से पहले ही पवेलियन लौट गए, तो रहाणे (11) निगाहें जमने के बाद आउट हुए. लंच के बाद के सेशन में भारत ने रोहित शर्मा (37) के रूप में अपना पांचवां विकेट गंवा दिया. उसके बाद पंत भी ज्यादा क्रीज पर नहीं टिक पाए और जल्द हो गए. एडिलेड की पिच में वैसी तेजी और उछाल नहीं दिखाई दिया, जैसी मैच से पहले चर्चा हो रही थी. पिच के स्वभाव को एकतरफ रख दें, तो भारत के दोनों ओपनरों केएल राहुल और मुरली विजय को पिच पर अच्छा समय गुजारने की जरूरत थी. लेकिन शॉट खेलने के चक्कर में ओपनर टिक न सके.
Source Article

- Advertisement -