India Vs Australia: पुजारा नहीं कर पाए डांस तो पंत ने हाथ पकड़कर किया ऐसा, देखें VIDEO

2
- Advertisement -

Ind Vs Aus 4th Test: पुजारा नहीं कर पाए डांस तो पंत ने हाथ पकड़कर किया ऐसा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज टीम इंडिया 2-1 से जीत गई. 71 साल बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) ने विदेशी धरती पर इतिहास रचा. सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने जमकर डांस कर जश्न मनाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत (Rishab Pant) सीरीज में शानदार परफॉर्म करने वाले चेतेश्वर पुजारा को डांस कराते नजर आए. ग्राउंड पर जब टीम इंडिया जीत के बाद फेन्स को धन्यवाद देने पहुंची तो पंत ने डांस करना शुरू कर दिया. जिसके बाद टीम इंडिया भी शुरू हो गई.

Rishabh Pant ने किया नागिन डांस तो Virat Kohli ने किया भांगड़ा, ऐसे मना जश्न, देखें VIDEO

Cheteshwar Pujara: can bat, can't dance?
Celebrations have well and truly begun for Team India! #AUSvINDpic.twitter.com/XUWwWPSNun

— cricket.com.au (@cricketcomau) January 7, 2019

वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत जैसे ही फैन्स के बीच पहुंचते हैं तो वो डांस करने लगते हैं. जिसके बाद टीम इंडिया भी डांस करने लगती है. विराट कोहली फैन्स को भी डांस करने को कहते हैं डांस करने लगते हैं. मैन ऑफ द सीरीज रहे चेतेश्वर पुजारा डांस नहीं कर पाते, ऐसे में पंत आकर हाथ पकड़कर डांस कराने की कोशिश करते हैं. ये वीडियो Cricket Australia ने शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि पुजारा कह रहे हैं- 'मैं बल्लेबाजी कर सकता हूं, लेकिन डांस नहीं.' सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

- Advertisement -

India vs Australia: ग्राउंड पर उतरकर अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

View this post on Instagram

A post shared by VirushkaUpdates (@virushka.updates) on

टिप्पणियां

सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली एंड कंपनी के पास भारत आर्मी पहुंची जो टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए ग्राउंड पर रहती है. वो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंची और टीम इंडिया के साथ जश्न मनाया. ऋषभ पंत ने जहां नागिन डांस किया तो वहीं विराट कोहली ने भांगड़ा किया. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया और केक काटकर विराट कोहली को लगाया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Source Article