India Vs Australia: एक मिनट में देखें चेतेश्वर पुजारा की ‘शतकवीर’ पारी, ऑस्ट्रेलिया के छूटे पसीने

2
- Advertisement -

India Vs Australia: चेतेश्वर पुजारा ने 246 गेंदें पर 123 रन बनाए.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पहला टेस्ट एडिलेट ओवल (adelaide oval) में खेला जा रहा है. पहले दिन (ind vs aus) टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 250 बनाए. 123 रन बनाकर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने टीम इंडिया का स्कोर 250 तक पहुंचाया. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) 123 रन बनाकर रन आउट हो गए. टीम इंडिया की तरफ से सिर्फ चेतेश्वर पुजारा ही चले. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा. कप्तान विराट कोहली (Viral Video) भी कुछ खास नहीं कर पाए और 3 रन बनाकर आउट हो गए.
India Vs Australia: चेतेश्वर पुजारा ने बचाई टीम इंडिया की लाज, लोग बोले- 'विराट महल नहीं, दीवार चाहिए'
Cheteshwar Pujara टेस्ट के शानदार बल्लेबाज हैं. एक तरफ जहां टीम इंडिया के बल्लेबाज आउट हो रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा धैर्य रखकर बल्लेबाजी कर रहे थे और शॉर्ट बॉल पर ही खेल रहे थे. उन्होंने 246 गेंदें खेली और 123 रन जड़े. जिसमें 2 छक्के और 7 चौके शामिल हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तारीफ हो रही है. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न ने भी पुजारा की तारीफ की है. ट्विटर पर लोग उनको द्रविड से तुलना कर रहे हैं. उनके अलावा टीम इंडिया की तरफ से कोई हाफ सेंचुरी तक नहीं जड़ सका. सोशल मीडिया पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
टिप्पणियांIndia Vs Australia: रोहित शर्मा ने टेस्ट में दिखाया टी-20 अंदाज, आते ही बरसाए छक्के, देखें VIDEO
देखें VIDEO:

It's been a brilliant knock from Cheteshwar Pujara in the Adelaide heat with wickets falling around him.#AUSvIND | @toyota_auspic.twitter.com/py8KvHB86q

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 6, 2018

केएल राहुल (2), मुरली विजय (11), विराट कोहली (3) जमने से पहले ही पवेलियन लौट गए, तो रहाणे (11) निगाहें जमने के बाद आउट हुए. लंच के बाद के सेशन में भारत ने रोहित शर्मा (37) के रूप में अपना पांचवां विकेट गंवा दिया. उसके बाद पंत भी ज्यादा क्रीज पर नहीं टिक पाए और जल्द हो गए. एडिलेड की पिच में वैसी तेजी और उछाल नहीं दिखाई दिया, जैसी मैच से पहले चर्चा हो रही थी. पिच के स्वभाव को एकतरफ रख दें, तो भारत के दोनों ओपनरों केएल राहुल और मुरली विजय को पिच पर अच्छा समय गुजारने की जरूरत थी. लेकिन शॉट खेलने के चक्कर में ओपनर टिक न सके.
Source Article

- Advertisement -