India Vs Australia: ईशांत शर्मा ने उखाड़ा फिंच का विकेट तो विराट कोहली ऐसे मनाने लगे जश्न, देखें VIDEO

1
- Advertisement -

India Vs Australia: फिंच हुए आउट तो विराट कोहली ऐसे मनाने लगे जश्न.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच (India Vs Australia) पहला टेस्ट एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी (Ind Vs Aus) करते हुए 250 रन बनाए. टीम इंडिया की तरफ से चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने 123 रन की पारी खेली. ऐसी परिस्थियों में जैसे पुजारा ने शतक जड़ा उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. भारत के बाद अब ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करने उतरा है. उनकी भी शुरुआत कुछ खास नहीं रही. 87 के स्कोर पर वो 4 विकेट खो चुका है. अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर ध्वस्त कर दिया. लेकिन सबसे खास था ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) का विकेट. शर्मा ने एरॉन फिंच (Aron Dinch) को क्लीन बोल्ड किया. जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का जश्न देखने लायक था.
India Vs Australia: एक मिनट में देखें Cheteshwar Pujara की 'शतकवीर' पारी, ऑस्ट्रेलिया के छूटे पसीने
ईशांत शर्मा गेंदबाजी करने उतरे और आते ही एरॉन फिंच को स्विंग गेंद फेकी. जिसे वो समझ नहीं पाए और बोल्ड हो गए. ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटका देकर टीम इंडिया काफी खुश दिखी. सबसे ज्यादा एन्जॉय किया टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने. विराट कोहली ने ईशांत शर्मा को शाबाशी दी और जमकर एन्जॉय किया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
टिप्पणियांIndia Vs Australia: चेतेश्वर पुजारा ने बचाई टीम इंडिया की लाज, लोग बोले- 'विराट महल नहीं, दीवार चाहिए'
देखें VIDEO:

The stumps went flying as Ishant Sharma gave India the perfect start with the ball.#AUSvIND | @bet365_auspic.twitter.com/f7bg9MPGWd

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 7, 2018

दूसरे दिन सुबह करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को उम्मीद थी कि टीम इंडिया दूसरे दिन अपने वीरवार के स्कोर 9 विकेट पर 250 रन में कुछ इजाफा जरूर करेगी. लेकिन दूसरे दिन की पहली ही गेंद पर भारतीय पारी का समापन हो गया. हेजलवुड की फेंकी पहली ही गेंद पर मोम्महद शमी विकेट के पीछे टीम पैनी को कैच दे बैठे. ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने सोचा भी नहीं होगा कि मेजबानों को पहले ही ओवर में जोर का झटका लगेगा. लंबू ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरॉन फिंच को तीन गेंदों से आगे नहीं जाने दिया. और फिंच एक अंतर आती हुई गेंद पर काफी दूर से ड्राइव खेलने की कोशिश में बोल्ड हो गए. जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए जल्दी 3 विकेट लिए.
Source Article

- Advertisement -