IND vs WI 2nd ODI: उमेश यादव को ‘अनचाहे रिकॉर्ड’ से भगवान बचाए

0
- Advertisement -

IND vs WI: उमेश यादव को वनडे में अपने ऊपर काम करना होगा.

नई दिल्ली: न जाने उमेश यादव को क्या हो गया है. वनडे सीरीज से पहले इसी विंडीज टीम के खिलाफ उमेश यादव आग उगल रहे थे, लेकिन शुरुआती दो वनडे में ही उनकी गाड़ी पटरी से उतर गई. और बात क्रिकेट पंडितों को बहुत चौंका रही है कि आखिर उमेश यादव को एकदम वनडे में क्या हो गया है. बहरहाल, उमेश यादव वनडे में एक अनचाहे मामले में दूसरे नंबर पर आ गए हैं. और करोड़ों भाहरतीय क्रिकेटप्रेमी यही कह रहे हैं कि उमेश को इस अनचाहे रिकॉर्ड में नंबर-1 बनने से भगवान बचाए.

Wishing Indian spearhead @y_umesh very happy birthday #happybirthday#umeshyadavpic.twitter.com/qyfnNbjKLW

— Indian Sports Honours (@Indiansportshon) October 25, 2018

उमेश यादव ने गुवहाटी में पहले डे-नाइट वनडे मुकाबले में 10 ओवर में 64 रन दिए थे और उनके हिस्से में एक भी विकेट नहीं आया था. वहीं, विशाखापट्टम में उमेश ने 10 ओवरों मे 78 रन दे डाले और सिर्फ पुछल्ले नर्स का एक ही विकेट ले सके. लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह रही कि अच्छा-खासा अनुभव होने के बावजूद उमेश यादव पारी के आखिरी ओवर में 14 रन का बचाव नहीं कर सके.
यह भी पढ़ें: IND vs WI 2nd ODI: 'कुछ ऐसे' विराट कोहली बन गए हैं विंडीज के सबसे बड़े दुश्मन
इसी मैच के साथ ही उमेश ने एक अनचाहे रिकॉर्ड के मामले में इंग्लैंड के आदिल राशिद को पछाड़कर दूसरे नंबर पर आ गए. इससे उनके चाहने वाले खासे परेशान हैं. और करोड़ों भारतीय यही दुआ कर रहे हैं कि उमेश को इस अनचाहे रिकॉर्ड से भगवान बचाए. और यह भी सही है कि उमेश को इससे बचने के लिए खासा काम करना होगा. बता दें कि जब किसी मैच में कोट के दस ओवरों में सत्तर या इससे ज्यादा रन देने की बात आती है, तो इस मामले में उमेश अब दूसरे नंबर पर हैं.
VIDEO: भारत को टेस्ट सीरीज जिताने में उमेश यादव का अच्छा योगदान रहा था.
चलिए आप जान लीजिए कि किस गेंदबाज ने कितनी बार इस अनचाहे रिकॉर्ड को अपनी झोली में डाला है. दस ओवरों में सत्तर या इससे ज्यादा रन देने के रिकॉर्ड को
टिप्पणियां10 ओवर में 70+ रन गेंदबाज
17 मलिंगा
12 उमेश यादव
11 आदिल राशिद
10 जेम्स एंडरसन/नुवान कुलाशेखरा

Source Article

- Advertisement -