IND vs WI: विराट कोहली को देखकर फैन्स चिल्लाने लगे अनुष्का का नाम, कप्तान ने किया ऐसा, देखें VIDEO

2
- Advertisement -

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच वनडे सीरीज रोमांचक मोड़ पर आ चुकी है. जहां एक जीत उसे सीरीज जिता देगी या हारकर ड्रॉ करा देगी. मुंबई में वेस्टइंडीज को 224 रन से हराकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना चुकी है अब उसको तिरुवनंतपुरम वनडे जीतना जरूरी हो गया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 162 रन बनाकर टीम इंडिया को जिता दिया, इसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. लेकिन मैच में सबसे खास पल था जब विराट कोहली (Virat Kohli) को फैन्स ने ग्राउंड पर देखा और अनुष्का-अनुष्का (Anushka Sharma) चिल्लाने लगे. विराट कोहली ने भी शानदार रिएक्शन दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
मैच के बाद एमएस धोनी और रोहित शर्मा ने खेला PUBG गेम! एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा माहौल
पहले बल्लेबाजी करके 377 रन बनाने के बाद टीम इंडिया गेंदबाजी करने पहुंची. विराट कोहली कवर में फील्डिंग कर रहे थे. फैन्स विराट को देखकर अनुष्का-अनुष्का चिल्लाने लगे. विराट कोहली ने फैन्स की तरफ देखा और तालियां बजाते हुए हाथ दिया. फैन्स भी देखकर एक्साइटिड हो गए. बता दें, अनुष्का शर्मा ने पहली बार करवाचौथ रखा था. मैच के बाद विराट कोहली अनुष्का के पास पहुंचे थे. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.
टिप्पणियांIND VS WI: विराट कोहली ने हवा में उड़कर किया रन आउट, देखते रह गए धोनी, देखें VIDEO
देखें VIDEO:

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli – FC (@virat.kohlifans) on

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) सोमवार को यहां खेले गए चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma)और अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने शतक जमाए. इन दोनों बल्‍लेबाजों के शतक की बदौलत विराट ब्रिगेड ने मैच को 224 रन के बड़े अंतर से जीत लिया. वैसे, रोहित शर्मा की 162 रन की चमकीली पारी के आगे अंबाती रायुडू का शतक लोगों के बीच उतना चर्चा में नहीं आ पाया जितना कि यह हकदार था. रायुडु ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए यह पारी खेली. मैच के बाद कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रायुडू की जमकर प्रशंसा करते हुए उन्‍हें ‘बुद्धिमान बल्लेबाज' करार दिया.
Source Article

- Advertisement -