IND vs NZ: क्या भारत-न्यूजीलैंड मैच में बारिश बनेगी ‘रोड़ा’? जानिए कैसा है नॉटिंघम का मौसम

1
- Advertisement -

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच दौरान अपनी टीम की हौसलाअफजाई करते हुए भारतीय प्रशंसक

नॉटिंघम:

World Cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) अपने दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket team) को 36 रनों से हराने के बाद न्यूजीलैंड से भिड़ने जा रही है. भारत-न्यूजीलैंड का यह मैच गुरुवार यानी आज होने जा रहा है. भारत-न्यूजीलैंड (#INDvsNZ #INDvNZ) का मुकाबला ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा, लेकिन स्थानीय मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक मैच पर खराब मौसम का खतरा मंडरा रहा है. बारिश होने की संभावना जताई जा रही है, और अगर मैच के समय बारिश होती है तो वर्ल्ड कप के पिछले मुकाबलों की तरह यह मैच भी रद्द हो सकता है.

World Cup: टीम विराट की नजर न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत की हैट्रिक पर, लेकिन…

इंग्लैंड में हो रहे वर्ल्ड कप पर अब तक तीन मैच बारिश के भेंट चढ़े हैं. भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले पाकिस्तान-श्रीलंका (PAK vs SL) का मैच भी बारिश के कारण रद्द हुआ था. इसके बाद वर्ल्ड कप लगातार हार झेलती दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) और वेस्टइंडीज (West Indies team) का मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ा था. अब भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.

- Advertisement -

AUS vs PAK: 'कमर टूटना' बन गया पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया से 41 रन की हार की वजह

हालांकि मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार को दोपहर के बाद बारिश की संभावना कम है, और ऐसे में सीमित ओवरों का मैच हो सकता है. इंग्लैंड में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है, और स्थानीय मौसम विभाग ने आगे भी बारिश के होने की भविष्यवाणी की है.

World Cup: कुछ ऐसे कोहली ने पहली बार किया टीम इंडिया के 'गेंदबाजी फॉर्मूले' का खुलासा

टिप्पणियां

नॉटिंघम के स्थानीय मौसम विभाग के मुताबिक, बुधवार को शाम सात बजे तक भारी बारिश की आशंका थी. एक वेबसाइट के अनुसार, 'गुरुवार को दोपहर तक हल्की बारिश होगी. इस दौरान अधिकतम तापमान 13 और न्यूनतम तापमान के 10 से 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.'

VIDEO: वर्ल्ड कप के लिए रवानगी से पहले रवि शास्त्री के साथ विराट कोहली.

Source Article