Ind vs Aus ODI Series:विराट कोहली बोले, जरूरत पड़ी तो रवींद्र जडेजा ले सकते हैं हार्दिक पंड्या का स्‍थान..

2
- Advertisement -

टीवी शो में अनुचित टिप्‍पणी को लेकर हार्दिक पंड्या को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है (फाइल फोटो)

सिडनी:

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने साफ किया है कि महिलाओं के खिलाफ अनुचित टिप्‍पणी मामले में हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर लगने वाले संभावित बैन को लेकर वे जरा भी चिंतित नहीं है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय टीम में हरफनमौला के रूप में पंड्या का स्‍थान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ले सकते हैं. गौरतलब है कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia ) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (ODI Series)का पहला मुकाबला शनिवार, 12 जनवरी को खेला जाना है. गौरतलब है कि टीवी शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में हार्दिक पंड्या ने कुछ ऐसे जवाब दिए जिन्‍हें महिलाओं के लिए अपमानजनक/अनुचित माना गया था. केएल राहुल भी इस शो में हार्दिक के साथ थे. हालांकि पंड्या ने बाद में अपने इन कमेंट्स के लिए माफी मांग ली थी लेकिन मामला तूल पकड़ चुका है और प्रशासकों की समिति (COA)के प्रमुख विनोद राय ने गुरुवार को पंड्या और राहुल पर दो वनडे मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की, लेकिन उनकी साथी सदस्य डायना इडुल्जी ने इस मामले को बीसीसीआई के विधि विभाग के पास भेज दिया. कानूनी राय के बाद इस मामले में अंतिम फैसला लिया जाएगा.

पाकिस्‍तानी क्रिकेट जगत ने टीम इंडिया की ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत को सराहा..

- Advertisement -

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि भारतीय टीम हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल के टीवी शो के दौरान महिलाओं पर ‘अनुचित' टिप्पणी करने का समर्थन नहीं करती लेकिन उन्होंने साथ ही जोर दिया कि इस विवाद से ड्रेसिंग रूम का मनोबल प्रभावित नहीं होगा. कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पंड्या और राहुल की उपलब्धता इस पर निर्भर करेगी कि बीसीसीआई शुक्रवार को उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करता है या नहीं.

टिप्पणियां

यह पूछने पर कि क्या ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद इस विवाद का ड्रेसिंग रूम पर असर पड़ेगा और क्या इससे 2019 वर्ल्‍डकप की तैयारी से टीम का ध्यान भंग हुआ है, कोहली ने कहा, ‘जो भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन कुछ चीजें आपके नियंत्रण में नहीं होती.' उन्होंने कहा, ‘आपको बैठकर इंतजार करना होता है कि क्या होने वाला है. संयोजन और टीम संतुलन के नजरिये से, हां जब इस तरह की कुछ चीज होती है तो आपको सोचना होता है कि अब आपको किस संयोजन के साथ उतरने की जरूरत है.'

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद यह बोले विराट

Source Article