Ind vs Aus: विराट कोहली ने दूसरे वनडे से पहले अनुष्‍का शर्मा के साथ पोस्‍ट की फोटो तो फैंस ने दी यह नसीहत

4
- Advertisement -

सिडनी वनडे के बाद विराट कोहली ने अनुष्‍का के साथ फोटो पोस्‍ट किया

टेस्‍ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया (Team India), ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India Vs Australia) तीन वनडे की सीरीज (ODI Series) में 0-1 से पिछड़ रही है. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने सिडनी (Sydney ODI)में हुए सीरीज के पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को 34 रन से पराजित किया. सिडनी वनडे में मिली इस हार के बाद भारतीय टीम के लिए दूसरा वनडे बेहद अहम बन गया है. टीम यदि एडिलेड में मंगलवार को होने वाले मैच में हारी तो उसे सीरीज गंवानी पड़ सकती है. सिडनी वनडे मैच में भारत की हार के बाद कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ वक्‍त बिताते नजर आए. विराट ने बॉलीवुड स्‍टार अपनी पत्‍नी के साथ एक फोटो भी ट्विटर पर शेयर किया. हालांकि टीम इंडिया के कुछ फैंस को विराट का यह ट्वीट करना पसंद नहीं आया और उन्‍होंने दूसरे वनडे मैच पर ध्‍यान देने की नसीहत दे डाली.

pic.twitter.com/uLa7UwLvMX

— Virat Kohli (@imVkohli) January 13, 2019

Grt preparing for 2nd ODI vs @CricketAus

— SENDILNATHAN P (@sendil_ajith) January 13, 2019

Bhai a sab choro series jeet k aana

— Sk Ashiqur Rahman (@AshiqurSk) January 13, 2019

Bro please play well atleast in 2nd odi, u r not consistent after ur century in perth-17,81,0,28,3 this is not d VK we seen

— Pradeep Vijay (@Pradeep95572466) January 13, 2019

Bhai ek matchwinning century chahiye next match me

— Abhi (@Virat_cric_18) January 13, 2019

You aren't practicing for next ODI

— Krishna Kumar (@imswingtrader) January 13, 2019

टिप्पणियां

एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, भाई, प्‍लीज दूसरे वनडे में अच्‍छा खेलना. पर्थ टेस्‍ट के शतक के बाद आपके प्रदर्शन में स्थिरता नहीं है. यह वह विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं है जिसे हमने देखा है. एक अन्‍य फैन ने लिखा, आप अगले वनडे के लिए प्रैक्टिस नहीं कर रहे. एक प्रशंसक ने कहा, भाई एक मैच विनिंग सेंचुरी आपसे अगले मैच में चाहिए.

- Advertisement -

सिडनी के पहले वनडे में विराट कोहली (Virat Kohli) केवल तीन रन बनाकर आउट हो गए थे. इस मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट पर 288 रन का स्‍कोर खड़ा किया था. उस्‍मान ख्‍वाजा ने 59, पीटर हैंड्सकोंब ने 73, शॉन मार्श ने 54 और मार्कस स्‍टोइनिस ने नाबाद 47 रनों का योगदान टीम को दिया था. जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम रोहित शर्मा के शतक (133 रन) के बावजूद 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 254 रन ही बना पाई थी. एक समय भारतीय टीम के शुरुआती तीन विकेट महज चार रन पर गिर गए थे. इसके बाद रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी ने चौथे विकेट के लिए 137 रन की साझेदारी करके स्थिति को संभाला था. रोहित शर्मा ने जबर्दस्‍त बैटिंग करते हुए 129 गेंदों पर 10 चौकों और छह छक्‍कों की मदद से 133 रन बनाए. वे जब तक विकेट पर थे, टीम इंडिया की जीत की उम्‍मीदें बनी हुई थीं लेकिन सातवें विकेट के रूप में उनके आउट होते ही भारत की उम्‍मीदों ने दम तोड़ दिया. भारत पहला वनडे मैच हार गया और उसे सीरीज में पिछड़ना पड़ा.

Source Article