Ind vs Aus: विराट कोहली ने कंगारू कप्तान पर किया जुबानी हमला, कुछ ही मिनट बाद हुए आउट, देखें VIDEO

4
- Advertisement -

India vs Australia: Virat Kohli ने कंगारू कप्तान पर किया जुबानी हमला.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच पहले टेस्ट (Adelaide Oval) का दूसरा दिन टीम इंडिया के नाम रहा. भारतीय गेंदबाजों के सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पस्त नजर आए. विराट कोहली (Virat Kohli) की अग्रेसिव कप्तानी और भारतीय गेंदबाजों की टाइट गेंदबाजी से सामने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने जल्द ही सरेंडर कर दिया. दूसरा दिन खत्म होते-होते ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 191 स्कोर है और वो 7 विकेट खो चुका है. ऑस्ट्रेलिया का टॉप और मिडिल ऑर्डर फ्लॉप होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के ऊपर ही बल्लेबाजी टिकी है. रविचंद्रन अश्विन (RaviChandran Ashwin) ने 3 विकेट और ईशांत-बुमराह ने 2-2 विकेट लिए. मैच के दूसरे ही जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. विराट कोहली (Virat Kohli) को कंगारू कप्तान (Tim Paine) से कुछ कहते देखा गया.
Ind Vs Aus: अनुष्का शर्मा ने चाय पीते हुए देखा मैच, विराट के साथ ऐसे मनाएंगी शादी की सालगिरह
सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 120 रन पर 5 विकेट गिरने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन बल्लेबाजी करने उतरे थे. जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे और स्लिप पर कप्तान कोहली खड़े थे. जैसे ही उन्होंने बुमराह की गेंद को डिफेंड किया तो विराट कोहली ने पास में आकर टिम पेन को कुछ कहा. जसप्रीत बुमराह शानदार बॉल कर रहे थे और पेन को बार-बार बीट कर रहे थे. विराट कोहली जिस वक्त पीछे से कुछ कह रहे थे तो उस वक्त माइकल क्लार्क कमेंट्री कर रहे थे. क्लार्क कह रहे थे कि कोहली जरूर कड़े शब्द कह रहे हैं.
टिप्पणियांInd Vs Aus: कैच होने के बाद भी खड़ा रहा बल्लेबाज, Virat Kohli ने किया फिर ऐसा, देखें VIDEO
देखें VIDEO:

pic.twitter.com/J6BycLNXDu

— Mr Gentleman (@183_264) December 7, 2018

टिम पेन कुछ खास नहीं कर पाए और कुछ ही ओवर बाद कंगारू कप्तान 5 रन बनाकर आउट हो गए. इसी के साथ टीम इंडिया को छठीं सफलता मिल गई. ईशांत शर्मा की गेंद पर वो आउट हुए. 88 ओवर में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 191-7 है. मेजबान अभी भी 59 रन पीछे है. अगर टीम इंडिया अगले दिन जल्दी से ऑस्ट्रेलिया को आउट कर देता है और बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहता है तो टीम इंडिया की जीत की संभावनाएं बढ़ सकती है.
Source Article

- Advertisement -