Ind Vs Aus: विराट कोहली उतरे ग्राउंड पर तो कंगारू फैन्स करने लगे हूटिंग, पोंटिंग ने कह डाली ऐसी बात

2
- Advertisement -

india vs australia 4th test: विराट कोहली उतरे ग्राउंड पर तो कंगारू फैन्स करने लगे हूटिंग.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट सिडनी में खेला जा रहा है. टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के लिए सिडनी ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) कुछ खास नहीं रहा है. 2008 में इसी ग्राउंड पर टेस्ट मैच खेला गया था. जो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल था. अंपायर्स के गलत फैसलों से भारत ने मैच गंवा दिया था. इसी ग्राउंड पर विराट कोहली (Virat Kohli) की हूटिंग हुई थी. जिसके बाद विराट कोहली (Kohli) ने उंगली दिखाई थी जिसके कारण 50 प्रतिशत मैच फीस काट ली गई थी. चौथे टेस्ट मैच में फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला. विराट कोहली जब ग्राउंड पर उतरे तो लोग जोर-जोर से हूटिंग करने लगे. जिसकी आलोचना ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने की है.

IND vs AUS, 4th Test, Day 2: चौका जड़ ऋषभ पंत ने पूरा किया करियर का दूसरा शतक

पोंटिंग ने बल्लेबाजी के लिये उतरने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की हूटिंग करने वाले सिडनी क्रिकेट मैदान के दर्शकों की निंदा की है. मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद कोहली मैदान पर उतरे तो आस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनकी हूटिंग की. पोंटिंग ने चैनल सेवन से कहा, 'अगर वे हूटिंग कर रहे थे तो यह बहुत अपमानजनक है. मैने पर्थ में भी कहा था कि सम्मान करना सीखो.'

- Advertisement -

टिप्पणियां

IND vs Aus 4th Test: चेतेश्वर पुजारा की 'तीन अहम बातों' का मुकाबला इस बार विराट कोहली भी नहीं कर सके

बता दें, टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शानदार रही है. वो फिलहाल 2-1 से आगे है और सिडनी टेस्ट में मजबूत स्थिति में आ गई है. अगर टीम इंडिया ड्रॉ भी करा लेती है तो टीम इंडिया 1947 के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलेगी. विराट कोहली ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान होंगे. विराट कोहली के कप्तान बनने के बाद टीम इंडिया ने नए मुकाम हासिल किए हैं. वो टेस्ट में टॉप पर है.

Source Article