Ind Vs Aus: रोहित शर्मा ने जड़ा शतक तो सचिन-विराट छोड़िए, विवियन रिचर्ड्स का भी तोड़ देंगे ये रिकॉर्ड

2
- Advertisement -

ऑस्ट्रेलिया में इस खास रिकॉर्ड के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच होगी जंग.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI) 12 जनवरी से शुरू होने वाली है. जिसके लिए टीम इंडिया जमकर नेट्स पर पसीना बहा रही है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केदार जाधव और एमएस धोनी जैसे क्रिकेटर्स ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं. काफी समय बाद एमएस धोनी की टीम इंडिया में वापसी हो रही है. टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया काफी कॉन्फिडेंट है और वो वनडे सीरीज जीतने की कोशिश करेगी. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. ऐसे में टी-20 ड्रॉ और टेस्ट सीरीज जीतने के बाद वो वनडे में जीत के साथ विदाई लेना चाहेगी.

टीचर ने गाना गाकर सिखाई बच्चों को इंग्लिश, कुमार विश्वास बोले- हमें भी ऐसे सिखाते तो शशि थरूर बन जाते, देखें VIDEO

वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा एक खास रिकॉर्ड को तोड़ना चाहेंगे. अगर ये रिकॉर्ड टूट गया तो ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले वो पहले क्रिकेटर बन जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया में वनडे में सबसे ज्यादा शतक रोहित शर्मा और विवियन रिचर्ड्स के हैं. दोनों ने 3-3 शतक जड़े हैं.

- Advertisement -

Rishabh Pant को अभी भी याद कर रही हैं टिम पेन की पत्नी, बोलीं- काश वो यहां होता तो…

अगर वो 3 मैच की सीरीज में एक शतक जड़ देते हैं तो वो रिचर्ड्स से आगे निकल जाएंगे. विराट कोहली ने वनडे में ऑस्ट्रेलिया में 2 शतक जड़े हैं. अगर वो भी दो शतक जड़ देते हैं तो वो भी ऊपर आ जाएंगे और रिकॉर्ड तोड़ने के प्रबल दावेदार बन जाएंगे. रोहित शर्मा ने 16 मैच खेलते हुए 3 शतक जड़े तो वहीं विराट कोहली ने 12 मैच में 2 शतक जड़े हैं.

एक गेंद पर चाहिए थे 6 रन, बिना बॉल खेले जीत गए मुकाबला, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

वनडे में रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते हैं और उनके बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने उतरते हैं. ऐसे में इस रिकॉर्ड के लिए दोनों के बीच जंग दिलचस्प रहने वाली है. विवियन रिचर्ड्स ने 40 मैच खेलते हुए 3 शतक जड़े हैं. इस मामले में रोहित शर्मा कई आगे हैं.

टिप्पणियां

ऋषभ पंत को रोहित शर्मा ने BabySitting का दिया ऑफर, पलटकर मिला ये जवाब

बता दें, पहला वनडे 12 जनवरी को सिडनी में 15 जनवरी को एडिलेड और 18 जनवरी को मेलबर्न में तीसरा वनडे खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलियन टीम को स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की कमी खल रही है. वर्ल्ड कप से पहले दोनों ही खिलाड़ियों की वापसी होगी. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सैंड पेपर गेट हुआ था. जिसमें उनको क्रिकेट से 1 साल के लिए बैन कर दिया गया था.

Source Article