Ind vs Aus: पूर्व क्रिकेटर कैरी ओकीफी ने उड़ाया था मयंक अग्रवाल का मजाक, अब माफी मांगी

5
- Advertisement -

मयंक अग्रवाल ने मेलबर्न टेस्‍ट में 76 रन की पारी खेली

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैरी ओकीफी (Kerry O'Keefe) को मेलबर्न टेस्‍ट (Melbourne Test) के दौरान कमेंटरी करते हुए टीम इंडिया के ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का मजाक बनाना भारी पड़ा है. मयंक अग्रवाल द्वारा प्रथम श्रेणी क्रिकेट में जमाए गए तिहरे शतक को लेकर टिप्‍पणी के बाद ओकीफी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. ओकीफी ने अब अपनी टिप्‍पणी के लिए माफी मांगते हुए स्‍पष्‍ट किया कि उनका इरादा किसी का अपमान करने का नहीं था. अगर इस टिप्‍पणी से लोगों का बुरा लगा है तो वे माफी मांगते हैं. गौरतलब है कि अग्रवाल ने मेलबर्न टेस्‍ट से अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया है. उन्‍होंने बुधवार को टीम इंडिया के लिए 76 रन की पारी खेली.

मयंक अग्रवाल ने अर्धशतकीय पारी के दौरान तोड़ा 71 साल पुराना रिकॉर्ड

- Advertisement -

तीसरे टेस्ट के दौरान पूर्व स्पिनर ओकीफी ने ‘फॉक्स क्रिकेट' के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए कहा था कि अग्रवाल ने अपना प्रथम श्रेणी तिहरा शतक ‘रेलवे कैंटीन स्टाफ' के खिलाफ जड़ा है. इस टिप्पणी के लिए ओकीफी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी.

टिप्पणियां

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के लिए 24 टेस्ट खेलने वाले इस क्रिकेटर ने अग्रवाल पर टिप्पणी करने के लिए गुरुवार को माफी मांगी.स्थानीय मीडिया ने उनके हवाले से कहा, ‘मैं भारत में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अग्रवाल द्वारा बनाए रनों का जिक्र कर रहा था और इस पर प्रतिक्रिया हुई.' उन्होंने कहा,‘मैं किसी भी तरह से उसके (मयंक के) स्तर को कमतर नहीं बता रहा था. काफी रन बनाए गए और अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.' 27 साल के अग्रवाल भारतीय घरेलू सर्किट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं और उनका औसत 50 रन के आसपास है. (इनपुट: एजेंसी)

Source Article