Ind vs Aus: टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत की बधाई देते हुए प्रीति जिंटा ने की बड़ी गलती, फैंस ने यूं किया ट्रोल

3
- Advertisement -

प्रीति जिंटा आईपीएल टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब की को-ओनर हैं (फाइल फोटो)

विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया (Team India)ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India vs Australia) उसी के मैदान पर टेस्‍ट सीरीज जीतकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है. सिडनी में हुआ सीरीज का चौथा टेस्‍ट बारिश के कारण ड्रॉ समाप्‍त हुआ. पांचवें दिन का खेल बारिश में धुलने के कारण टीम इंडिया को इस मैच में जीत से वंचित होना पड़ा लेकिन इसके बावजूद सीरीज 2-1 से उसके नाम रही. भारत ने एडिलेड और मेलबर्न टेस्‍ट में जीत हासिल की थी जबकि ऑस्‍ट्रेलिया ने पर्थ टेस्‍ट जीता था. भारत की यह जीत इस मायने में खास है कि वह ऑस्‍ट्रेलिया को उसके ही देश में टेस्‍ट सीरीज में हराने वाला पहला एशियाई देश बना है. टीम इंडिया की इस उपलब्धि ने पूरे देश को खुश कर दिया है और विराट ब्रिगेड को बधाई संदेश भेजने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा.बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और किंग्‍स इलेवन पंजाब टीम की सह मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी टीम को ट्वीट करके बधाई दी. हालांकि अपने ट्वीट में एक ऐसी भूल कर बैठीं कि लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

भारत की ऐतिहासिक सीरीज जीत को कम आंकने वालों को गावस्‍कर ने यूं दिया करारा जवाब…

589jcdmsप्रीति जिंटा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैन इन ब्‍लू को टेस्‍ट मैच जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनने पर बधाई.' इस ट्वीट में गलती यह थी कि भारतीय टीम, ऑस्‍ट्रेलिया में टेस्‍ट जीतने वाली पहली एशियाई टीम नहीं, बल्कि टेस्‍ट सीरीज जीतने वाली पहली टीम है. कुछ फैंस ने तो सहज अंदाज में गलती का अहसास करा दिया लेकिन अन्‍य बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की खिंचाई करने से नहीं चूके. उन्‍होंने कई तीखे ट्वीट किए.

Correction: *Test Series

— Rant Punditry (@flukypunditry) January 7, 2019

Series preity not match

— Lakhbir Singh (@100000bir) January 7, 2019

Not a test match. India is the first Asian team to win a test series down under.

— Saransh Swarup (@panda_saransh) January 7, 2019

Madam its test series

— dhaval gala (@gala_dhaval) January 7, 2019

Test series not test match *

— karan gill (@Karangillaus) January 7, 2019

Test series to be precise

— Frieden Benötigt (@Sportkommentatr) January 7, 2019

Half knowledgable very dangerous not the first team to win Test match madam first team to Win Test series Test matches have been won in past also

— Miheer Shah (@MiheerShah79) January 7, 2019

- Advertisement -

टिप्पणियां

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली यह बोले गौरतलब है कि भारत ने करीब 71 साल बाद ऑस्‍ट्रेलिया को उसके देश में हराकर टेस्‍ट सीरीज पर कब्‍जा जमाया है. भारतीय टीम ने सबसे पहले वर्ष 1947-48 में ऑस्‍ट्रेलिया का दौरा किया था और अब जाकर उसे इस देश में टेस्‍ट सीरीज में जीत मिली है. विराट कोहली के नेतृत्‍व में भारतीय टीम ने यह कमाल किया है. भारत की इस जीत में चेतेश्‍वर पुजारा, कप्‍तान विराट कोहली, विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया. चेतेश्‍वर पुजारा ने सीरीज में तीन शतक की मदद से 521 रन बनाए और उन्‍हें मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया. गेंदबाजी में भारत के जसप्रीत बुमराह ने सर्वाधिक 21 विकेट लिए. उनकी गेंदबाजी के सामने ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज पूरे समय संघर्ष करते नजर आए.

Source Article