Ind Vs Aus: ग्राउंड पर उतरकर अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

1
- Advertisement -

India Vs Australia 4th test: ग्राउंड पर उतरकर अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ किया कुछ ऐसा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट बारिश के कारण ड्रॉ रहा लेकिन टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज जीत ली. विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में 71 साल बाद सीरीज जीती. यह टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी के घर में पहली सीरीज जीत है. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया ने ये कारनामा किया. विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी मैच देखने पहुंची थीं. जैसे ही टीम इंडिया ने सीरीज जीती तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी ग्राउंड पर उतर आईं. उन्होंने विराट कोहली को गले लगाया और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराईं. अनुष्का शर्मा इस मौके पर काफी खुश नजर आ रही थीं.

इतिहास रचकर इमोश्नल हुए विराट कोहली, ऐसे किया ट्रॉफी को Kiss, देखें जश्न का VIDEO

देखें VIDEO:

View this post on Instagram

A post shared by Virat Addicted (@virataddicted.01) on

- Advertisement -

बारिश होने के कारण टीम इंडिया ने आज मैच नहीं खेला. जैसे ही मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया तो विराट कोहली एंड कंपनी ग्राउंड पर उतर आई और भारतीय क्रिकेट फैन्स को धन्यवाद दिया और उनके साथ वक्त बिताया. अनुष्का शर्मा भी ग्राउंड पर आ गईं और विराट कोहली के साथ वक्त बिताया. बता दें, 11 दिसंबर को ही विराट और अनुष्का की शादी को एक साल हुआ है. जिसके लिए वो ऑस्ट्रेलिया आई थीं और फिर जीरो के प्रमोशन के लिए वापस भारत लौट गई थीं. जिसके बाद अनुष्का शर्मा फिर ऑस्ट्रेलिया आ गई हैं. उन्होंने न्यू ईयर भी साथ सिडनी में मनाया.

IND vs AUS: इन 'पांच बड़ी वजहों' से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी उसके घर में मात

View this post on Instagram

A post shared by virat.kohli18 (@virat_kohli_18_club) on

टिप्पणियां

टीम इंडिया ने सीरीज जीतने के बाद ग्राउंड पर उतरे और फैन्स को धन्यवाद दिया. इस बड़े मौके पर क्रिकेटर्स का परिवार भी ग्राउंड पर नजर आया. टीम इंडिया ने ग्राउंड पर जमकर मस्ती की. टीम इंडिया ने प्रेसेंटेशन में कहा- ये सीरीज जीतकर हमने आगे आने वाली पीढ़ी को बता दिया किया कि नामुमकिन कुछ नहीं, वो भी ऐसा कर सकते हैं. ये हमारे के लिए बहुत प्राउड मोमेंट है.

Source Article