Ind Vs Aus: कैच होने के बाद भी खड़ा रहा बल्लेबाज, Virat Kohli ने किया फिर ऐसा, देखें VIDEO

3
- Advertisement -

Ravichandran Ashwin की फिरकी में उल्झे उस्मान ख्वाजा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पहला टेस्ट का दूसरा दिन भारत के हाथ में रहा. टीम इंडिया ने जल्द ही ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर बिखेर दिया. अश्विन (Ravichandran Ashwin) की फिरकी में ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज फंस गए और अपना विकेट दे दिया. 59 पर 3 विकेट गिरने के बाद उस्मान ख्वाजा पर पूरी उम्मीदें टिकी थीं. उस्मान ख्वाजा 28 रन पर खेल रहे थे. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा शानदार फॉर्म में हैं और टेस्ट में बड़े स्कोर के लिए जाने जाते हैं.
India Vs Australia: विराट कोहली ने पहले दिखाया गुस्सा फिर मनाया जश्न, ऐसे उखाड़ीं फिंच की गिल्लियां, देखें VIDEO
अश्विन के गेंद पर ख्वाजा डिफेंड करने की कोशिश कर रहे थे. उसी वक्त बॉल ग्लव्स पर लगकर कीपर के पास चली गई. जोर से अपील की गई लेकिन अंपायर धरमसेना ने नॉट आउट दिया. ख्वाजा खड़े हुए थे. अश्विन और पंत के कहने पर विराट ने DRS लिया. जहां ख्वाजा को आउट दिया गया. साफ देखा जा सकता था कि बॉल ग्लव्स पर लगी थी.
टिप्पणियांWWE सुपस्टार Matt Hardy ने Indian Idol में गाया गाना, फैन्स बोले- अनु मलिक से अच्छा गाया
ख्वाजा का उस समय खड़े रहने जरूरी था. क्योंकि विकेट तेजी से गिर रहे थे. रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका उस्मान ख्वाजा (28) के रूप में दिया. यह अश्विन को मिलने वाली तीसरी कामयाबी रही. इससे पहले पहले सुबह के पहले ही ओवर में ईशांत शर्मा ने एरॉन फिंच (00) को खाता भी नहीं खोलने दिया, तो थोड़े इंतजार के बाद अश्विन ने मारकस हैरिस से छुटकारा दिला दिया.

India go upstairs and Khawaja is on his way #[email protected]#SpecsaversCricketpic.twitter.com/3l9wkzfVF1

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 7, 2018

ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने सोचा भी नहीं होगा कि मेजबानों को पहले ही ओवर में जोर का झटका लगेगा. लंबू ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरॉन फिंच को तीन गेंदों से आगे नहीं जाने दिया. और फिंच एक अंतर आती हुई गेंद पर काफी दूर से ड्राइव खेलने की कोशिश में बोल्ड हो गए. टीम इंडिया की फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की है. भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को टिकने नहीं दिया और जल्दी ही टॉप और मिडिल ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया.
Source Article

- Advertisement -