IND vs AUS: इसलिए हार्दिक पंड्या ने बड़े भाई क्रुणाल का उड़ाया जमकर मजाक

1
- Advertisement -

क्रुणाल पंड्या

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में तीसरे टी20 (मैच रिपोर्ट) मुकाबले में लेफ्ट आर्म स्पिनर क्रुणाल पंड्या चार विकेट चटकाकर मैन ऑफ द मैच पुरस्कार झटकने के साथ ही टीम मैनेजमेंट का भरोसा भी जीता. क्रुणाल पंड्या ने इस प्रदर्शन से साबित कर दिया है कि वह अगले फिफ्टी-फिप्टी ही नहीं, बल्कि टी-20 विश्व कप के लिए भी भारत की योजनाआों को अहम हिस्सा साबित हो सकते हैं. बहरहाल, इन्हीं तीन टी0 मैचों की सीरीज के दौरान एक समय ऐसा भी आया, जब उनके छोटे भाई और टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या ने उनकी जमकर खिंचाई की और उनका खूब मजाक उड़ाया. इस बात का खुलासा खुद क्रुणाल पंड्या ने किया.

Super show and a great comeback by team India tonight I'd like to thank my teammates, the staff, and all the fans for their support pic.twitter.com/xDIgyLaTVh

— Krunal Pandya (@krunalpandya24) November 25, 2018

इन तीन मैचों में क्रुणाल पंड्या की एक खास बात यह रही कि उनकी कंगारू ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के साथ बराबर लगी रही. गाबा में मैक्सेवल ने क्रुणाल की जमकर धुनाई की, लेकिन क्रुणाल ने बाकी अगले दोनों मैचों मैक्सवेल का विकेट चटकाते हुए उनसे हिसाब चुकता कर दिया. चौथे टी-20 मुकाबले में तो क्रुणाल ने लगातार दो गेंदों पर विकेट चटकाते हुए होश फाख्ता कर दिए. लेकिन गाबा में खेले गए पहला मैच भी क्रुणाल को बखूबी याद रहा, जिसमें उनकी जमकर धुनाई हुई थी. चार ओवरों में क्रुणाल ने इस मैच में 55 रन खर्च कर डाले थे.
यह भी पढ़ें: ICC T20 RANKING: कुलदीप यादव ने लगाई 'बड़ी छलांग', रैंकिंग के 'इस पहलू' से सब हैरान
वैसे हार्दिक और क्रुणाल दोनों भाइयों एक संयोग यह भी है कि दोनों की ही ऑस्ट्रेलिया जमीं पर खेले अपने पहले मैच में जमकर धुनाई हुई, लेकिन मार खाने के बाद दोनों ने ही बेहतर प्रदर्शन किया. बहरहाल, अब क्रुणाल पंड्या ने खुलासा किया है कि पहले मैच में 55 रन लुटाने पर हार्दिक ने जमकर उनकी टांग खिंचाई की और मजाक बनाया. क्रुणाल ने कहा कि हार्दिक और मैं क्रिकेट को लेकर ज्यादा बात नहीं करते. इस बार वह मेरे इस प्रदर्शन का मजाक उड़ा रहा था और हंस रहा था. जब वह खराब खेलता है, तो मैं भी कुछ ऐसा ही करता है. और क्रिकेट को लेकर हम दोनों सिर्फ यही बात करते हैं.
VIDEO: जानिए कि धोनी के टी-20 टीम से ड्रॉप होने के बाद क्रिकेट पंडितों की क्या राय रही.
टिप्पणियां बता दें कि क्रुणाल को केवल टी20 सीरीज के लिए चुना गया था. और वह जल्द ही भारत लौटेंगे, तो वहीं चोटिल होने के कारण हार्दिक को टेस्ट टीम में नहीं चुना गया था. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में 6 दिसंबर से खेला जाएगा.
Source Article

- Advertisement -