Ind Vs Aus: अनुष्का शर्मा ने चाय पीते हुए देखा मैच, विराट के साथ ऐसे मनाएंगी शादी की सालगिरह

2
- Advertisement -

Anushka Sharma ने देखा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पहला टेस्ट (Adelaide Oval) का दूसरा दिन भारत के नाम रहा. पहली पारी (Ind vs Aus) में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए. भारतीय गेंदबाजों के आगे उन्होंने घुटने टेक दिए और जल्द ही आउट हो गए. रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह की गेंदों के सामने ऑस्ट्रेलिया सरेंडर करती दिखी. अश्विन ने 3 विकेट तो ईशांत और बुमराह ने 2-2 विकेट लिए. दूसरा दिन खत्म होते ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 7 विकेट खोकर 191 रन है. पहले टेस्ट के दूसरे दिन मैच देखने विराट कोहली (Virat Kohli) की खास मेहमान आई थीं. वो थी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma).
Ind Vs Aus: कैच होने के बाद भी खड़ा रहा बल्लेबाज, Virat Kohli ने किया फिर ऐसा, देखें VIDEO

View this post on Instagram

A post shared by VirushkaUpdates (@virushka.updates) on

11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat-Anushka 1st Wedding Anniversary) की शादी की पहली सालगिरह है. ऐसे में अनुष्का शर्मा बिजी शेड्यूल के बीच ऑस्ट्रेलिया पहुंची है. विराट कोहली (Virat Kohli) पहला टेस्ट खत्म होने के बाद अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड करेंगे और ऑस्ट्रेलिया में ही शादी की पहली सालगिरह सेलीब्रेट करेंगे. इस बात का पता नहीं चल पाया है कि विराट-अनुष्का ने टीम इंडिया के लिए पार्टी रखी है या नहीं. लेकिन सालगिरह से पहले अनुष्का शर्मा को ग्राउंड पर मैच देखते देखा गया. अनुष्का शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.
टिप्पणियांIndia Vs Australia: विराट कोहली ने पहले दिखाया गुस्सा फिर मनाया जश्न, ऐसे उखाड़ीं फिंच की गिल्लियां, देखें VIDEO

| @AnushkaSharma spotted at Adelaide Oval today #Virushka#AUSvINDpic.twitter.com/BcWQL7IJlI

— Anushka Sharma FC™ (@AnushkaSFanCIub) December 7, 2018

दोनों ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली के टसकनी में शादी की थी. शादी के बाद विराट-अनुष्का जुलाई में भी रोमांटिक टूर इंग्लैंड में किया था. जिस वक्त टीम इंडिया इंग्लैंड टूर पर थी. दोनों को लंडन में साथ देखा गया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.
अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म सुई धागा थी जो सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं विराट कोहली टॉप फॉर्म में हैं और कई रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. उनकी कप्तानी में भी टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म जीरो है. जिसमें वो शाहरुख और कैटरीना हैं. जब तक है जान के बाद अनुष्का फिर शाहरुख और कैटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.
Source Article

- Advertisement -