HSSC Group D Admit Card: 2 नवंबर को जारी होगा एडमिट कार्ड, इन स्टेप्स से कर पाएंगे डाउनलोड

4
- Advertisement -

HSSC Group D: ग्रुप डी की परीक्षा 10,11, 17 और 18 नवंबर को होगी.

नई दिल्ली: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ग्रुप डी की 10 और 11 नवंबर की परीक्षा के एडमिट कार्ड (HSSC Group D Admit Card) जल्द ही जारी कर देगा. पहले बैच की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (HSSC Admit Card) 2 नवंबर को जारी किया जाएगा. जबकि दूसरे बैच की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 7 नवंबर को जारी होगा. दूसरे बैच की परीक्षा 17 और 18 नवंबर को होगी. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे अपना एडमिट कार्ड HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर पाएंगे. ग्रुप डी की परीक्षा 10, 11, 17 और 18 नवंबर को आयोजित की जाएगी. परीक्षा 2 शिफ्टों में होगी. पहली शिफ्ट 10:30 से 12 बजे और दूसरी शिफ्ट 3 बजे से शाम 4:30 बजे होगी.
आपको बता दें कि हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने अगस्त में ग्रुप डी (Hayana Group D) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. ग्रुप डी के तहत परासी, बेलदार, माली, हेल्पर, असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी. कुल 18 हजार 218 पदों पर भर्ती होनी है. ये भर्ती 10वीं पास वालों के लिए है. परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को भर्ती के लिए इंटरव्यू नहीं देना होगा.

HSSC Group D Admit Card ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

स्टेप 1: उम्मीदवार ग्रुप डी की परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं.
स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गए एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 3: मांगी गई सभी जानकारी भरकर सबमिट करें.
स्टेप 4: आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा, आप इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.
स्टेप 5: एग्जाम हॉल ले जाने के लिए अपने एडमिट कार्ड का प्रिंट ऑउट ले लें.
टिप्पणियांअन्य खबरेंRRB Group C Result: Alp, Technician परीक्षा का रिजल्ट ऐसे कर पाएंगे चेकIBPS PO Prelims Result 2018: इस दिन जारी हो सकता है पीओ प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट
VIDEO: फिर विवादों में मुंबई विश्वविद्यालय
Source Article

- Advertisement -