Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने बर्थडे पर जताया प्यार, लिखा ये इमोशनल मैसेज

4
- Advertisement -

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के टॉप मोस्ट एक्टर में गिने जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों के लिए जितना मशगूल रहते हैं, उससे ज्यादा अपने फैमिली और बच्चों के लिए काफी केयर करते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने गले का कैंसर का ऑपरेशन करवाया, जहां वह अपने पिता के साथ खड़े रहे. उन्होंने अपने पिता को लेकर एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था. फिलहाल अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बर्थडे के मौके पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कई तस्वीरों को शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है. उन्होंने ऋतिक रोशन को अपना एक अच्छा साथी बताया है, जो हमेशा के लिए साथ है.

अंगूरी भाभी ने खांस रहे शख्स को बताया देसी इलाज, सवाल करने पर मिला ऐसा जवाब- देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

- Advertisement -

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बर्थडे पर सुजैन खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर कई तस्वीरें शेयर की और उन्होंने लिखा, ''मेरे सबसे अच्छे दोस्त (BFF) को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. हमेशा कामयाबी की नई सीढ़ियां चढ़ो.'' इस मैसेज के साथ सुजैन ने अपने साथ ऋतिक रोशन की कई तस्वीरें भी शेयर की है. ऋतिक और सुजैन को अक्सर इवेंट पर एक साथ देखा गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

बता दें, साल 2014 में एक दूसरे से अलग हो चुके ऋतिक रोशन और सुजैन खान तभी से सौहार्दपूर्ण संबंध साझा करते आए हैं और समय-समय पर असंगठित जोड़ों के लिए पेरेंटिंग पर एक उदाहरण निर्धारित करते आए हैं. दोनों को अक्सर अपने बेटे रिदान और रियान के साथ डिनर, फिल्में देखने या फिर छुट्टियों के जरिये समय बिताते हुए देखा जाता है.

सुष्मिता सेन ने कथक डांस के लिए यूं बहाया पसीना, Video इंटरनेट पर हो रहा वायरल

टिप्पणियां

सुपरस्टार पिछले कुछ वर्षों से अपने बेटों के प्रति एक अद्वितीय पिता की भूमिका निभा कर प्रशंसकों और फॉलोअर्स का दिल जीतते आए हैं. अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर अपने बेटों को जीवन जीने की सीख सिखाते हुए, ऋतिक रोशन एक आदर्श पिता बनने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म की बात करें तो ऋतिक फिलहाल 'सुपर 30' के साथ तैयार हैं और इसके अलावा, वह टाइगर श्रॉफ के साथ अनाम एक्शन फ़िल्म में नजर आएंगे.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article