Howdy Modi: ह्यूस्टन में हो रही थी मूसलाधार बारिश, जानिए आज कैसा है मौसम का मिजाज

0
- Advertisement -

पीएम मोदी ह्यूस्टन पहुंचे

वाशिंगटन:

'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी ह्यूस्टन पहुंच चुके हैं. इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर उनसे कई भारतीय और अमेरिकी अधिकारियों ने मुलाकात की. बता दें कि हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और पीएम मोदी 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे. हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम का आयोजन एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में होगा. पोप को छोड़कर, किसी निर्वाचित विदेशी नेता के अमेरिका दौरे पर लोगों का यह सबसे बड़ा जमावड़ा है.

Howdy Modi कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल, ऐसे देख सकते हैं आप Live

ऐसे में यहां के मौसम का मिजाज कुछ बदला हुआ है. खबर लिखे जाने तक ह्यूस्टन का तापमान 26 डिग्री था और मौसम में 87 फीसदी नमी है. इसके अलावा बारिश की भी संभावना है. हवाएं 3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही हैं. अगर ह्यूसटन में बारिश हुई तो पीएम मोदी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

- Advertisement -

गौरतलब है हाउडी मोदी कार्यक्रम से पहले ह्यूस्टन में तीन दिनों से लगातार बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात बन गए थे. शहर के कई इलाके पानी में डूबे हुए थे. फिलहाल के लिए बारिश थम गई थी. NRG स्टेडियम के आस-पास का इलाका भी पानी से भरा हुआ था.

Howdy Modi Live Updates: ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत

टिप्पणियां

कई जगहों पर ट्रैफिक सिग्नल और कई कारें भी पानी में डूबी दिख रही थीं. कई जगह लोग अपने घरों में ही फंस गए थे जिन्हें निकालने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ रहा था. स्थानीय मेट्रो और बस सेवा भी रद्द कर दी गई थी. स्कूलों में भी छुट्टी घोषित थी. लोगों को सुरक्षित इलाकों में जाने को कहा गया था.

अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, हाउडी मोदी कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप के साथ दिखेंगे

Source Article