Gully Boy Song Apna Time Aayega: आ गया रणवीर सिंह का टाइम, ‘गली बॉय’ के नए सॉन्ग में उड़ाया गरदा

1
- Advertisement -

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)'अपना टाइम आएगा' सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'गली बॉय (Gully Boy)' के ट्रेलर में कहर बरपाते नजर आए थे और अब फिल्म का सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा (Apna Time Aayega)' रिलीज हो गया है. रणवीर सिंह ने इस सॉन्ग में अपने रैप से गरदा उड़ाकर रख दिया है. 'गली बॉय' में रणवीर सिंह रैपर का रोल निभा रहे हैं और इस सॉन्ग में रणवीर सिंह ने दिखा दिया है कि वे जो काम करते हैं, पूरी शिद्दत से करते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ 'गली बॉय (Gully Boy)' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं. इस रैप सॉन्ग को रणवीर सिंह ने गाया है, इसको रैपर डिवाइन ने लिखा है. इसे डिवाइन और डब शर्मा ने कंपोज किया है.

टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के लिए किया डांस तो फिदा हो गई हॉलीवुड हीरोइन, किया ये कमेंट- देखें Video

- Advertisement -

सलमान खान ने क्रिकेट के मैदान में यूं लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)' उनके अंदाज को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार बहुत ही शानदार नजर आ रहा है. रणवीर सिंह ने दिखा दिया है कि वे हर किरदार को किस शिद्दत से जीते हैं. वैसे भी रणवीर ने रैपर के किरदार के लिए जमकर मेहनत की थी. खास यह कि 'अपना टाइम आएगा (Apna Time Aayega)' को खुद रणवीर ने ही गाया है और उनका रैप काबिलेतारीफ है. 'गली बॉय (Gully Boy)' को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. लेकिन रणवीर सिंह ने एक्टिंग के सारे पैमानों पर जबरदस्त काम किया है.

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: अनुपम खेर की फिल्म का शानदार प्रदर्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

पापा आमिर खान के कंधों पर सवार होकर आजाद लगे सोचने, फैन्स बोले- तारे जमीं पर नहीं कंधो पर- देखें Photo

रणवीर सिंह को कैरेक्टर में कमाल की एनर्जी डालने और पूरी शिद्दत के साथ रोल करते हैं. रणवीर सिंह की 'सिम्बा' पहले ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर चुकी है. 'सिम्बा' में रणवीर सिंह पुलिस अफसर के रोल में थे और ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक थी. लेकिन रणवीर सिंह ने यहां भी किरदार में जमकर एनर्जी डाली थी.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article