Gully Boy की स्क्रीनिंग पर कुछ इस अंदाज में पहुंचे सेलिब्रेटी, आलिया- अनन्या ने दिखाया स्टाइल का दम, देखें PHOTOS

2
- Advertisement -

Gully Boy को फिल्म समीक्षकों ने काफी सराहा

नई दिल्ली:

गली बॉय (Gully Boy) की रिलीज होने के एक एक शाम पहले, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बॉलीवुड में अपने दोस्तों और सहयोगियों के साथ फिल्म देखी. इस मूवी स्क्रीनिंग पर फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) भी मौजूद रहीं, उनके साथ उनके भाई और फिल्म के को प्रोड्यूसर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी नजर आए. इस मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) येल्लो ड्रेस में कैमरों के सामने काफी खुश नजर आईं. वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखाई दिए. इसके अलावा गली बॉय (Gully Boy) की स्क्रीनिंग के लिए चंकी पांडे (Chunky Pandey) अपनी पत्नी भावना पांडे और बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नजर आए. ब्लैक ड्रेस में अनन्या (Ananya Pandey) पर मीडिया के कैमरों का फोकस टिक गया था.

Gully Boy Movie Review: रणवीर का जुनून, आलिया का डेंजर लव, Valentine's Day पर राइट चॉयस है 'गली बॉय'

- Advertisement -

स्क्रीनिंग पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) स्टाइलिश खाकी जैकेट में स्पॉट की गईं. इसके अलावा, अली फजल (Ali Fazal), दीया मिर्जा (Diya Mirza) अपने हस्बैंड साहिल के साथ व फिल्म किरण राव कैजुअल अंदाज में दिखाई दिए.

दीपिका पादुकोण शादी के बाद कुछ यूं मनाएंगी पहला Valentine's Day, खुद किया खुलासा

टिप्पणियां

इस स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें

ehem0anoe8i8v0bo7c13jcv8qnrd0cs2oh9np5ossfahlr8k7lifnug0sfij0ig

Gully Boy Movie Review: रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की 'गली बॉय' ने जीता दिल, Twitter पर यूं आया रिएक्शन

'गली बॉय (Gully Boy)' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवन से प्रेरित है. जोया अख्तर की अंडरग्राउंड म्यूजिक की दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है. 'गली बॉय (Gully Boy)' 14 फरवरी को रिलीज हुई.Source Article