Google translate ने बना दी जोड़ी, इटली के लड़के को यूके की लड़की से ऐसे हुआ प्यार

2
- Advertisement -

इटली के लड़के को यूके की लड़की से ऐसे हुआ प्यार.

क्लोई स्मिथ (Chloe Smith) यूके में रहती हैं और बॉयफ्रेंड डेनियल मैरिस्को (Daniele Marisco) इटली में रहती हैं. दोनों की पहली मुलाकात इबीसा के नाइटक्लब में हुई थी. दोनों एक दूसरे को पहली नजर में दिल दे बैठे. लड़की को इंग्लिश आती थी तो लड़के को इटेलियन भाषा आती थी. ऐसे में दोनों एक दूसरे की भाषा नहीं पा रहे थे. लेकिन दो साल बाद ये कपल साथ में है. गूगल ट्रांसलेट (Google Translate) के जरिए दोनों ने बातचीत की और इनका प्यार परवान चढ़ गया. क्लाई और डेनियल लंदन में साथ रह रहे हैं और एक-दूसरे की भाषा सीख रहे हैं.

ये शख्स Follow करने के लिए दे रहा है 6 करोड़ रुपये, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

g4gb1gtg

क्लोई ने Metro UK को बताया- 'डेनियल में कुछ खास बात है. ये सच है कि हम एक दूसरे की भाषा नहीं जानते हैं, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरा इससे पहले कोई बाहरी देश का बायफ्रेंड नहीं रहा है. लेकिन मुझे पता है कि एक दिन वो मेरी भाषा सीख लेगा. कभी-कभी प्यार में ऐसा करना पड़ता है. हमें जाने हुए एक हफ्ता हुआ था तब मैं उसके साथ बार्सिलोना गई तो लोग मुझे क्रेजी समझने लगे. लेकिन मुझे पता था कि ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला होने वाला है.'

- Advertisement -

10 साल से कोमा में पड़ी महिला ने दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में मचा बवाल, पुलिस ने किया ऐसा

e0p07dq8
टिप्पणियां

क्लोई ने डेनियल को सबसे पहले अप्रोच किया था. क्लोई ने कहा- 'मैंने ही पहले डेनियल को अप्रोच किया क्योंकि वो मुझे अट्रैक्टिव लगा.' यही नहीं क्लोई इटली के नेपल्स में डेनियल के घर जा चुकी हैं.

उन्होंने कहा- 'हम ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताते हैं और गूगल ट्रांसलेट का कम इस्तेमाल करते हैं. डेनियल तभी ट्रांसलेट का इस्तेमाल करते हैं जब उन्हें अंग्रेजी का शब्द समझ नहीं आता.' दोनों लंदन के स्ट्रीथम में रहते हैं. क्लोई जहां मेकअप आर्टिस्ट हैं तो वहीं डेनियल इटेलियन रेस्टोरेंट में बारटेंडर हैं.

Source Article