First Pic: सामने आई शाहिद कपूर के बेटे की पहली झलक, बड़ी बहन के साथ इस अंदाज में दिखे जैन कपूर…

4
- Advertisement -

मीरा-शाहिद दोनों बच्चों के साथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बेटे ज़ैन कपूर (Zain Kapoor) 1 महीने के हो चुके हैं. लेकिन अब तक उन्हें मीडिया की नजरों से दूर रखा गया है. शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर (Misha Kapoor) का पहला दीदार भी इस स्टार कपल ने महीनों बाद कराया था. लंबे इंतजार के बाद मीशा कपूर ने अपने बेटे की पहली झलक दिखा दी है. मीशा ने बेटे जैन के साथ बेटी मीशा की एक बेहद क्यूट तस्वीर साझा की है.
सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो…
मीरा कपूर ने दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर बुधवार सुबह जारी की है. इसमें जैन झूले में लेटे हुए हैं. हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रही है. जैन के ठीक पीछे उनकी बड़ी बहन मीशा है, जो अपने ही अंदाज में मुस्कुरा रही हैं. मीरा ने पोस्ट में बताया कि जैन अपनी बड़ी बहन के झूले पर सोए हुए हैं. हालांकि, इसकी बेडिंग को बदल दिया गया है.
मलाइका अरोड़ा ने सिक्योरिटी गर्ल्स के लिए किया कुछ ऐसा, आप भी कर डालेंगे ये डिमांड- देखें Video
a331fvcg
बता दें, शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से जुलाई 2016 में शादी की थी. अगस्त 2017 को जोड़ी की बेटी मीशा का जन्म हुआ. इस साल अप्रैल में शाहिद-मीरा ने दूसरे बच्चे के होने की जानकारी दी थी. और 5 सितंबर को मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया.

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

पंजाबी गाने पर यूं झूम उठीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मिनटों में Video हो गया वायरल
पहली बेटी मीशा का नाम भी शाहिद-मीरा से जोड़कर रखा गया था, जो काफी यूनीक था और अब अपने बेटे का नाम भी अनोखा रखा है. ज़ैन (Zain) एक अरेबिक शब्द है, जिसका अर्थ 'ब्यूटी' (सुंदर) होता है. इसे प्रोनाउंस करने के लिए ZAYN भी बोला जाता है.

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

अक्टूबर महीने की शुरुआत में मीरा राजपूत दोनों बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं. मीरा फिलहाल अपने घर दिल्ली में हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें जैन को गोद में लिए देखा गया था. लेकिन उन्होंने मीडिया की नजरों से जैन को छुपाया था.
टिप्पणियांआम्रपाली दुबे के प्यार में झाडू लगाने और बर्तन मांजने पर मजबूर हुए ये भोजपुरी सुपरस्टार, Video में झलका दर्द
q3bbku1g qgmiisag
बता दें, शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आए थे. श्रद्धा कपूर के साथ उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना खास जलवा नहीं दिखा पाई. जल्द ही शाहिद कपूर फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म में उनकी जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ जमेगी.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -