English में बीवी के लिए बनवाया टैटू, हो गई ऐसी गलती की लोगों ने Social Media पर लगा दी क्लास

3
- Advertisement -

English में टैटू लिखवाकर बीवी से मांगी माफी, यूं हो गया Troll

नई दिल्ली:

प्यार में धोखा देने के बाद लोग अलग-अलग तरीकों से अपने पार्टनर से मांफी मांगते हैं. कोई हाथ जोड़कर मांफी मांगते हैं तो कोई दिल की बात चिट्ठी या मैसेज के जरिए जाहिर करते हैं. लेकिन इस शख्स से अपनी पत्नी से मांफी मांगने का अलग ही तरीका निकाला. इसने अपने सीने पर पूरी चिट्ठी ही गुदवा ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. इंस्टाग्राम पर पोस्ट ये टैटू वायरल हो गया लेकिन गलत वजह के लिये. जी हां, जो भी फीलिंग्स इस शख्स ने अपनी पत्नी के लिए छाती पर टैटू लिखकर जताईं, लोगों ने उसमें इतनी गलतियां निकाली कि यह शख्स गलत अंग्रेज़ी की वजह से वायरल हो गया.

21 करोड़ में नीलाम हुई ये मछली, जानिए क्यों है इतनी खास

इसका नाम है जोस, एल, टेरोस (Jose L. Torres), जो अपनी पत्नी को लंबे समय से धोखा दे रहा था. उनसे नए साल 2019 के मौके पर 2 जनवरी को एक टैटू गुदवाया. इसमें उस शख्स ने अपनी पत्नी के माफी मांगी और लिखा “I, Jose L. Torres am getting a tattoo voluntarily on January 2, 2019 so that I can earn my wife's trust back for the pain and suffering I have caused in our marriage. I am a: liar, cheater, manipulator, deciever [sic], whore/prostitute lover, dishonest and disrespectul [sic].”

- Advertisement -

VIRAL VIDEO: एक आंख वाली गाय को भगवान मान बैठे लोग…कर रहे हैं कुछ ऐसा

View this post on Instagram

A post shared by Tattoos By Jorge (@sickcat_13) on

इस पोस्ट में इंग्लिश की ढेरों गलतियां थीं. जैसे अपने नाम Jose L. Torres के बाद am का इस्तेमाल और disrespectful की गलत स्पेलिंग disrespectul लिखना, जैसी कई गलतियों को सोशल मीडिया पर लोगों ने हर चीज़ पकड़ी और कमेंट्स की बाढ़ लगा दी. देखें इंस्टाग्राम पर लोगों के किए ये कमेंट्स और रिएक्शन…

fdvojod8

लोगों ने कमेंट कर निकाली गलतियां

eg06vono

लोगों ने कमेंट कर निकाली गलतियां

jv4s3rro

लोगों ने कमेंट कर निकाली गलतियां

vgcc5ngg

लोगों ने कमेंट कर निकाली गलतियां

टिप्पणियां

VIDEO: पति-पत्नी का रिश्ता एक 'सौदा' : संघ प्रमुख

Source Article