Elections 2019: स्मृति ईरानी का प्रियंका गांधी पर हमला, ‘अमेठी में नमाज, उज्जैन में मंदिर’

1
- Advertisement -

Election 2019: स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला.

शाजापुर (मध्यप्रदेश):

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के आखिरी चरण से पहले सभी पार्टियों ने प्रचार के लिए पूरा जोर लगा दिया है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर परोक्ष रूप से हमला बोला. स्मृति ईरानी ने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस महासचिव ने अमेठी में वोट के लिए नमाज पढ़ा और उसके बाद मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन भी किए. स्मृति ने प्रियंका का नाम लिए बगैर एक जनसभा में कहा, 'कांग्रेस इतनी घबराई हुई है कि इसकी महासचिव वोटों के लिए वहां (अमेठी) नमाज पढ़ने के बाद अब मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले स्थित महाकाल मंदिर में दर्शन किए.'

कांग्रेस ने VIDEO ट्वीट कर किया दावा- लोन माफी के सवाल पर स्मृति ईरानी को करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

- Advertisement -

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा है. प्रियंका ने इस सीट पर अपने भाई राहुल के लिए समर्थन जुटाने में प्रचार किया. प्रियंका दो दिन पहले महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने गई थीं और वहां महाकाल की पूजा की थी. उन्होंने उसके बाद एक रोडशो भी किया था.

लोकसभा चुनाव : वोटिंग के दिन अमेठी नहीं पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, क्या थी वजह

स्मृति ने खंडवा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में सतवास में आयोजित एक सभा में कहा कि किसानों की ऋण माफी और बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ते को मध्यप्रदेश की सरकार ने यह कहकर रोक दिया है कि प्रदेश में आचार संहिता लगी है, बाद में कर्ज माफ किया जाएगा.

'हम देहे जात रहिन कमल पर, हाथ पकड़के पंजा पर धर दिहिन': VIDEO शेयर कर स्मृति ईरानी ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि यह किसानों और बेरोजगारों के साथ धोखा है. स्मृति ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने झूठ बोलकर प्रदेश के किसानों और बेरोजगारों से धोखा क्यों किया? उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार बेईमान है. इसने भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के लिए चलाई गई योजनाओं को बंद कर दिया है.

VIDEO: क्‍या अमेठी में कमल खिला पाएंगी स्‍मृति ईरानी?

Source Article