Election 2019: BJP ने सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से दिया टिकट, किरण खेर चंडीगढ़ से उम्मीदवार

5
- Advertisement -

BJP List: सनी देओल को बीजेपी ने गुरदासपुर से टिकट दिया है.

नई दिल्ली:

BJP ने मंगलवार देर शाम पंजाब के तीन उम्मीदवारों की सूची जारी (BJP List) की. बीजेपी की इस सूची (BJP Punjab List) में पंजाब की तीन सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं. आज ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से टिकट दिया गया है. वहीं, किरण खेर (Kirron Kher) को एक बार फिर चंडीगढ़ (Chandigarh) से मैदान में उतारा गया है. इसके अलावा होशियारपुर से सोम प्रकाश (Som Prakash) को टिकट दिया गया है. भारतीय जनता पार्टी की यह 26वीं लिस्ट है. गुरदासपुर में सनी देओल (Sunny Deol) का मुकाबला काग्रेस के सुनील जाखड़ से होगा. सुनील जाखड़ मौजूदा सांसद हैं और कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बलराम जाखड़ के बेटे हैं. वहीं, चंडीगढ़ में किरण खेर की भिड़ंत कांग्रेस के पवन कुमार बंसल से होगा.

BJP releases 26th list of candidates for 3 #LokSabhaElections2019 seats in Chandigarh & Punjab. Sunny Deol to contest from Gurdaspur, Som Prakash from Hoshiarpur, and Kirron Kher from Chandigarh. pic.twitter.com/ca0C239gwO

— ANI (@ANI) April 23, 2019

अभिनेता सनी देओल बीजेपी में हुए शामिल, बोले- मैं 5 साल और मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में चाहता हूं

- Advertisement -

बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल (Sunny Deol) आज ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे. पीयूष गोयल ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं.

मथुरा से हेमा मालिनी, तो फतेहपुर सीकरी से राज बब्बर ठोंक रहे हैं ताल, दूसरे चरण में इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर

इस दौरान सनी देओल (Sunny Deol News) ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार के साथ जुड़े थे. उन्होंने अटल जी के साथ काम किया. आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं. आज मोदी जी ने जिस तरह से पाचं सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें. क्योंकि हम विकास चाहते हैं. मैं इस परिवार की सेवा करूंगा.

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर 'गदर' के डायरेक्टर का Tweet, बोले- 56 इंच का सीना तो था अब 62…

टिप्पणियां

कौन हैं सनी देओल:
सनी देओल का पूरा नाम अजय सिंह देओल है, जिन्हें पूरी दुनिया आज सनी देओल के नाम से जानती है. इनका जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ. भारतीय सिनेमा में वह काफी बेहतर एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं. वो एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं, जिन्हें हिंदी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है. फल्मी करियर में सनी देओल ने कई राष्ट्रीय और फिल्म फेयर पुरस्कार जीत चुके हैं. उनकी कुछ हिट फिल्में हैं- गदर: एक प्रेम कथा, घायल, बेताब, जीत आदि हैं.

VIDEO: BJP में शामिल हुए सनी देओल

Source Article