Diwali 2018: मनीष पॉल से लेकर अर्चना पूरन तक, टीवी स्टार्स कुछ यूं मनाते हैं दिवाली

4
- Advertisement -

टीवी एक्टर मनीष पॉल (Manish Paul)

नई दिल्ली: दीपावली का त्योहार हर जगह धूमधाम से मनाया जाता है. वहीं टीवी कलाकार हों, या दिग्गज हस्तियां सभी इस त्योहार को अपने-अपने ढंग से मनाते हैं. दिवाली को लेकर गायक विशाल ददलानी ने कहा, "जैसा कि बड़े शहर शोर भरे और प्रदूषित हो जाते हैं, इसलिए मैं दिवाली के लिए शहर से बाहर जाऊंगा. मेरे लिए दिवाली का मतलब परिवार है." वहीं कॉमेडी शो की निर्णायक मंडल की सदस्य अर्चना पूरन सिंह कहती है, "दिवाली रोशनी और रंगों का एक सुंदर त्योहार है, जिसे मैं अपने परिवार और प्रिय मित्रों के साथ मनाने का आनंद लेती हूं. हम पटाखा मुक्त दिवाली मनाने में विश्वास करते हैं और मैं सभी से आग्रह करती हूं कि मित्रों और परिवार के साथ पटाखा मुक्त दिवाली मनाकर पर्यावरण का समर्थन करें."
मलाइका अरोड़ा ने सिक्योरिटी गर्ल्स के लिए किया कुछ ऐसा, आप भी कर डालेंगे ये डिमांड- देखें Video
वहीं एक्ट्रेस नीलू वाघेला ने कहा, "दिवाली हमेशा साल का मेरा पसंदीदा त्योहार रहा है. दिवाली उत्सव धनतेरस से शुरू होता है, इस दिन हम चांदी के सिक्के और बर्तन खरीदते हैं, जिन्हें बहुत शुभ माना जाता है. हम अपने घर पर लक्ष्मी का स्वागत करते हैं." सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो 'चंद्रगुप्त मौर्य' में चाणक्य की भूमिका निभा रहे तरुण खन्ना कहते हैं, "इस साल मैं अंबरगांव में दिवाली मनाऊंगा, क्योंकि हमने अपने नए शो 'चंद्रगुप्त मौर्य' की शूटिंग शुरू कर दी है और त्योहार मनाने का सबसे अच्छा तरीका मित्रों और सहयोगियों के साथ काम करना है."
पंजाबी गाने पर यूं झूम उठीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मिनटों में Video हो गया वायरल
रियलिटी टीवी शो 'इंडियन आइडल 10' के मेजबान मनीष पॉल कहते हैं, "दिवाली मेरे और मेरे परिवार के लिए एक बहुत ही खास और महत्वपूर्ण त्योहार है. हम सब दिल्ली में अपने घर में इकट्ठा होते हैं और बहुत सारे भोजन और मजे के साथ त्योहार मनाते हैं."
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से)
Source Article

- Advertisement -