Diwali 2018: ‘छोटा भीम’ ने दिवाली पर यूं किया सेलिब्रेट, YouTube पर 5 लाख बार देखा गया Video

1
- Advertisement -

दिवाली पर कार्टून एपिसोड 'छोटा भीम' (Chhota Bheem) यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

नई दिल्ली: दिवाली (Diwali) एक ऐसा त्योहार है, जो बच्चों के लिए बेहद खास होता है. इस दिन बच्चे न सिर्फ नए कपड़े पहनते हैं, बल्कि पटाखे फोड़ने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. इस दिन बच्चों को अच्छा-अच्छा खाने-पीने को मिलता है और अपने दोस्तों, भाई-बहनों या रिश्तेदारों के साथ मिलकर खूब मौज करते हैं. फिलहाल दिवाली के मौके पर बच्चों का सबसे फेवरेट कार्टून 'छोटा भीम' (Chhota Bheem) इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर छोटा भीम का एक वीडियो यूट्यूब पर टॉप 5 ट्रेंड कर रहा है. वजह यह है कि छोटा भीम का यह वीडियो दिवाली पर आधारित है. छोटा भीम कार्टून का यह एपिसोड लगभग 10 मिनट का है.
'छोटा भीम' ने बदल दी राजीव चिलाका की किस्मत, बन गये भारत के 'वॉल्ट डिज्नी'
यूट्यूब पर कम ही कार्टून होते हैं, जो टॉप ट्रेंड में आ पाते हैं. दिवाली के मौके पर आए इस वीडियो में छोटा भीम दीपों के त्योहार के लिए कपड़े खरीदने के लिए पोषाक नगर जाते हैं. जहां छोटा भीम के अलावा कालिया, ढोलू-मोलू और चुटकी भी पहुंचते हैं. इस दौरान सभी नए कपड़े और टोपियां खरीदते हैं.
देखें दिवाली स्पेशल वीडियो-

टिप्पणियां इसी बीच चुटकी कहीं खो जाती हैं, फिर सभी खोजना शुरू कर देते हैं, बाद में ढूंढने पर पता चलता है कि वह अपने लिए लहंगा देख रही थी. फिलहाल बाद में सभी अपने घर वापस जाकर दिवाली की तैयारियों में जुट जाते हैं और शाम को अच्छे से दिवाली मनाते हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -