Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ कौन हैं, जिन्होंने जीती ‘बिग बॉस 12’ की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ…

2
- Advertisement -

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ ने जीता 'बिग बॉस 12' का खिताब.

मुंबई:

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: 'बिग बॉस 12' का खिताब दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)ने जीत लिया है, जबकि श्रीसंत (Sreesanth) दूसरे नंबर पर रहे. दीपिका और श्रीसंत के बीच कांटे का मुकाबला था लेकिन अंत में बाजी दीपिका कक्कड़ ने ही मारी. दीपिका ने बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया, इसलिए टीवी की इस लोकप्रिय बहू के लिए उनके फैंस ने भी जमकर वोट किया. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) बहुत पॉपुलर अभिनेत्री और मॉडल हैं. 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) में आने से पहले दीपिका कक्कड़ ने कलर्स चैनल प्रमुख धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' (Sasurak Simar Ka) में सिमर (मुख्य नारी कलाकार) की भूमिका में थीं. दर्शक इन्हें सिमर की भूमिका में खूब पसंद करते थे. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का जन्म 6 अगस्त 1986 को पुणे (महाराष्ट्र) में हुआ था. उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. दीपिका कक्कड़ ने अपना टीवी डेब्यू साल 2010 में 'नीर भरे तेरे नैना देवी' से किया था. दीपिका मशहूर निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में भी नजर आ चुकी है.

Bigg Boss 12 Winner: दीपिका कक्कड़ बनीं 'बिग बॉस-12' की विजेता, श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे…

bvc5ve2

- Advertisement -

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की विजेता दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) के साथ इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधी थीं. टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका ने सिमर और शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था. सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और दो साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी जीत चुकी हैं. वहीं, साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी उन्होंने जी गोल्ड पुरस्कार जीता था.

Bigg Boss 12 Winner: हार के भी दिल जीत गए श्रीसंत, दीपिका ने किया कुछ ऐसा…

View this post on Instagram

A post shared by biggboss 12 (@biggboss12_offical) on

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की दो छोटी बहनें भी हैं. दीपिका कक्कड़ को पानीपुरी (गोलगप्पे) बहुत पसंद है, जब भी उन्हें मौका मिलता है वो पानीपुरी खाने का लुत्फ जरुर उठाती हैं. दीपिका कक्कड़ को बॉलीवुड की धकधक माधुरी दीक्षित बहुत पसंद हैं, वो माधुरी की बहुत बड़ी फैन हैं. बताया जाता है कि अभिनय के फिल्ड में आने से पहले दीपिका कक्कड़ एयर होस्टेस के रूप में भी काम कर चुकी हैं. तीन साल काम करने के बाद उन्होंने यह नौकरी छोड़ अभिनय की दुनिया में इंट्री ली. दीपिका कक्कड़ टीवी रियालटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 8' में भी भाग ले चुकी हैं

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में श्रीसंत को गुदगुदी करने लगीं दीपिका कक्कड़, Video हुआ वायरल

View this post on Instagram

A post shared by khatron ke khiladi (@khatron_ke_khiladi_colorstv) on

टिप्पणियां

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) के साथ 'नच बलिए सीजन 8' में भी भाग लिया था.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article