BSP प्रमुख मायावती बोलीं, जबरन जेल जाता है भीम आर्मी का प्रमुख चंद्रशेखर

4

बीएसपी प्रमुख मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ: टिप्पणियां

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर पर षड्यंत्र के तहत बसपा के मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए रविवार को लोगों से अपील की कि वे ऐसे स्वार्थी तत्वों से होशियार रहें. मायावती ने किये गये सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ''दलितों का मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर उन राज्यों में जहां बसपा मजबूत है, षड्यन्त्र के तहत चुनाव के करीब वहां पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर प्रदर्शन आदि करके जबरन जेल चला जाता है.''

1. दलितों का आम मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर बी.एस.पी. के मज़बूत राज्यों में षड़यन्त्र के तहत चुनाव के करीब वहाँ पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर, प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है।

— Mayawati (@Mayawati) December 22, 2019

उन्होंने कहा 'यह (चंद्रशेखर) यूपी का रहने वाला है, लेकिन संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी पर यूपी की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है, क्योंकि वहां जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.' मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों और पार्टियों से हमेशा सचेत रहें.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Source Article