BJP के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने की राहुल गांधी की तारीफ, कही यह बात…

5
- Advertisement -

BJP के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने राहुल गांधी की तारीफ की.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने परोक्ष रूप से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की. राम माधव का कहना है कि इसमें कोई शक नहीं कि राहुल गांधी ने हालिया चुनाव में अपनी चुनावी ताकत आज़माई, और कांग्रेस पार्टी को कुछ जीत दिलाई है." इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी ने नेतृत्व में कांग्रेस कैसा प्रदर्शन कर रही है? उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी कांग्रेस के नेता हैं… यह वे (कांग्रेस सदस्य) तय करें कि उनके (राहुल गांधी के) नेतृत्व से लाभ हो रहा है या नहीं… उनके द्वारा कांग्रेस का नेतृत्व करने पर हम टिप्पणी कैसे कर सकते हैं…?

Ram Madhav,BJP: Rahul Gandhi is leader of Congress. It's for them to decide if his leadership is beneficial to them or not. How can we comment on his leadership for Congress?He tried his electoral mettle in recent polls&brought some victories to Congress,there's no doubt about it pic.twitter.com/CJTIQdgmwB

— ANI (@ANI) December 26, 2018

टिप्पणियां

इसके अलावा राम मंदिर के मुद्दे पर भी अपनी बात कही. उन्होंने कहा, "अध्यादेश का विकल्प हमेशा रहा है, लेकिन फिलहाल मामला सुप्रीम कोर्ट में है, और सुप्रीम कोर्ट ने अगली बेंच के लिए 4 जनवरी की तारीख दी है… हमें उम्मीद करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट फास्ट-ट्रैक तरीके से इस पर कार्यवाही करेगी, और जल्द ही निपटारा कर देगी… अगर ऐसा नहीं होता है, तो अन्य विकल्पों पर विचार करेंगे…"

- Advertisement -

राम माधव ने कहा है, "गठबंधन की राजनीति सभी को साथ लेकर चलने और समझौते करने पर आधारित होती है, और BJP उसके लिए तैयार है… यह सच है कि कुशवाहा जैसे कुछ छोटे दलों ने हमारा साथ छोड़ देने का फैसला किया है, लेकिन हम कुछ नए सहयोगियों को साथ लाने की दिशा में काम कर रहे हैं, विशेष रूप से दक्षिणी तथा पूर्वी भारत में…"

Source Article