Bigg Boss 13 में अबु मालिक ने खाने को बताया बोरिंग, तो सिद्धार्थ शुक्ला पर यूं भड़कीं रश्मि देसाई…

0
- Advertisement -

Bigg Boss: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई.

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13 Written Update: कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss 13)' के सीजन 13 अपने हर एपिसोड के साथ खूब धमाका मचा रहा है. हालांकि घर वालों ने इस हफ्ते में चौथे हफ्ते के फिनाले में पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की. सभी घरवालों ने बेहद ही उत्साह के साथ सभी टास्क किए. बिग बॉस (Bigg Boss) के इस हफ्ते में आखिरकार घर को अपनी पहली क्वीन देवोलिना (Devoleena) मिल गईं. जहां आरती और रश्मि के बीच परेशानियां थमने का नाम नहीं ले रहीं वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) खाने को लेकर रश्मि को निशाना बना रहे हैं.

Viral Video: 'बिग बॉस 13' में आया नया तूफान, रश्मि ने बहाए आंसू तो शहनाज पर भड़के पारस

दरअसल, अबु मलिक (Abu Malik) ने रश्मि के खाना बनाने को लेकर कई बाते कहीं. उन्होंने, रश्मि देसाई (Rashami Desai) को ताना मारते हुए कहा कि घरवालों को रोज बोरिंग खाना खाना पड़ रहा है. अबु मलिक ने रश्मि से अंडा करी बनाने के लिए कहा और उन्हें ये भी बताया कि करी कैसे बनाई जाती है, जिसपर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अबु का साथ दिया. वहीं, रश्मि देसाई की मदद करते हुए पारस (Paras) ने 14 अंडे खराब कर दिए, जिस पर घरवालों ने उन्हें काफी सुनाया.

- Advertisement -

'बिग बॉस 13' पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, बीजेपी नेता ने की शो को बैन करने की मांग- जानें मामला

टिप्पणियां

वहीं रात में घरवालों के अभद्र व्यवहार से परेशान रश्मि, सिद्धार्थ डे के सामने फूट-फूटकर कर रोने लगती हैं. रश्मि कहती है कि वो पूरे दिल से घरवालों के लिए खाना बनाती है और सभी घरवालों की इच्छा पूरी करने की कोशिश करती है. रश्मि, सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के सामने दिल खोलकर बात करती हैं और कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ही गंदा गेम खेल रहे हैं. रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ एक झूठा आदमी है. खाने को लेकर हुए इस झगड़े के लिए रश्मि (Rashami Desai) बिना कुछ खाये पूरी रात रोती है. अब आने वाला एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article