Bigg Boss 13 के लिए TV की इस सुपरहिट जोड़ी का नाम आया सामने, लेकिन एक्ट्रेस बोलीं – मैं इसके काबिल नहीं…

2
- Advertisement -

'बिग बॉस (Bigg Boss)' में नजर आएगी 'उतरन (Uttaran)' की जोड़ी

नई दिल्ली :

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' अपने नए सीजन के साथ जल्द ही धमाल मचाने वाला है. सितंबर के अंत में शुरू होने वाले शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को इस बार भी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान होस्ट करेंगे. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक हाल ही में 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का हिस्सा बनने वाले एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'उतरन' की इच्छा यानी टीना दत्ता (Tina Datta) हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स से ऐसा माना जा रहा था कि इस बार 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के घर में सीरियल 'उतरन' की जोड़ी तपस्या और इच्छा यानी रश्मि देसाई (Rashami Desai) और टीना दत्ता दोनों साथ घर में नजर आएंगी. हालांकि, मीडिया से बातचीत के दौरान दोनों ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है.

कथित धोखाधड़ी के मामले में Sonakshi Sinha से पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस

View this post on Instagram

Tapasya and inchcha stories #tapasyaraghuvendraprataprathore #tapasyarathore #tapasyaichcha #tapasya #ichchauttaran #ichcha #uttarancouple #uttaranlovers #uttaranantv #uttaran #uttarancolors #utta_ran #random #randomppost #dattaatinaa #stories #love #uttaranlove #ichchaveersinghbundela #veersinghbundela #raghuvendraprataprathore #imrashamidesai #dattaatinaa @imrashamidesai @nandishsandhu @dattaatinaa ¶ ¶ ¶ ¶ ¶ ¶ follow for more @utta_ran

A post shared by tapasya~icha fans (@utta_ran) on

- Advertisement -

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक टीना दत्ता (Tina Datta) और रश्मि देसाई से 'बिग बॉस (Bigg Boss)' का सदस्य बनने के बारे में बातचीत की गई. इस पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने 'बिग बॉस (Bigg Boss)' का सदस्य बनने से साफ इंकार कर दिया. रश्मि देसाई ने बताया 'उन्होंने मुझे इस सिलसिले में कॉल की थी और मुझसे मुलाकात भी की थी, लेकिन मुझे महसूस हुआ कि मैं व्यक्तिगत कारणों से इस चीज के काबिल नहीं हूं. लेकिन वो चाहते हैं कि मैं इसका हिस्सा बनूं, इसलिए देखते हैं क्या होता है.'

वहीं, टीना दत्ता की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 13 का सदस्य बनने की बात पर अपनी कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की. रश्मि देसाई और टीना दत्ता से जुड़े सूत्रों ने बताया अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है, अगर एक्ट्रेस शो का हिस्सा बनना चाहेंगी तो आप उन्हें जरूर शो में देखेंगे.

जॉन सीना ने शेयर किया शिल्पा शेट्टी का मीम, Photo देख एक्ट्रेस ने डाला यह जवाब

बता दें कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' इस बार 29 सितंबर, 2019 से शुरू हो जाएगा. रश्मि देसाई (Rashami Desai) और टीना दत्ता (Tina Datta) से पहले टीवी एक्ट्रेस ऋद्धि डोगरा का नाम भी बिग बॉस 13 के लिए सामने आया था. इनके अलावा शो में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के देखे जाने की भी संभावना है.

इन सबसे अलग, बिग बॉस 13 का दमदार घर मुंबई से कुछ दूरी पर मौजूद लोनावला में तैयार हो चुका है, इसके साथ ही इस बार शो में दिखाई जाने वाली थीम भी तय कर ली गई है. लेकिन अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article