Bigg Boss 12 Finale: फिनाले से पहले उड़ी दीपिका कक्कड़ के बाहर होने की खबर, जानें क्या है सच?

1
- Advertisement -

Bigg Boss 12 Finale: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का फिनाले का विनर कौन बनने वाला है, इसकी घोषणा रविवार की देर रात कलर्स चैनल पर प्रसारित की जाएगी. हालांकि बिग बॉस फिनाले (Bigg Boss Finale) से पहले सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें आ रही है कि कौन इविक्ट हुआ और कौन फिनाले के आखिरी तीन पोजिशन पर पहुंचा. हालांकि इस बात की पुष्टि कर पाना नामुमकिन है. आधिकारिक तौर पर इसकी कोई घोषणा नहीं हुई है. इतना ही नहीं, दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) को टॉप 5 से बाहर होने की खबर इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है, हालांकि यह खबर बिल्कुल गलत है. बिग बॉस के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर कई तरह की खबरें फैला रहे हैं, लेकिन किसी पर विश्वास नहीं किया जा रहा है.

महेंद्र सिंह धोनी बने 'बिट्टू भैया', पेड़ पर बैठे हार्दिक पंड्या से भोजपुरी अंदाज में बोले- 'हट बुड़बक…' देखें Video

View this post on Instagram

BiggBoss12 Grand Finale shoot will start at 6:00 pm. One from Sree,Dipika and Deepak will eliminate at around 7-8 pm. Stay tuned. Happy Follow This Page Exclusively on @biggbossloverkhabri . . Stay tuned for more updates #DipikaKakar #biggboss #biggboss12 #dipikakakkaribrahim #surbhi #bigbossseason12 #bb12 #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #biggboss11 #b1 #mustwatch #trending #sreesanth #tiktok #hinakhan #priyanksharma #luvtyagi #nehhapendse #shilpashinde #karanvirbohra #MeghaDhade #rohitsuchanti #Exclusive #biggboss #dipikakakkaribrahim #surbhi #bigbossseason12 #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #biggboss11 #bb11 #mustwatch #trending #tiktok #hinakhan #priyanksharma #luvtyagi #nehhapendse #shilpashinde #karanvirbohra #DipikaKakar #shoaika

A post shared by BIGGBOSS 12 LOVER & KHABRI (@biggbossloverkhabri) on

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 12 के फैन पेजों ने यह जानकारी दे रहे हैं कि करनवीर बोहरा और रोमिल चौधरी पहले से ही बाहर हो चुके हैं और अब आखिरी तीन में श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर बचे हुए हैं. एक फेक खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई कि दीपक ठाकुर से पहले दीपिका कक्कड़ टॉप-3 से बाहर हो गए हैं. हालांकि यह बिल्कुल गलत है, क्योंकि इंस्टाग्राम फैन पेज के मुताबिक शाम 6 बजे टॉप 3 की पोजिशन को तय किया जाएगा.

View this post on Instagram

A post shared by Biggboss 12 (@biggbossoffical13) on

View this post on Instagram

A post shared by Biggboss 12 (@biggbossoffical13) on

Bigg Boss 12 Finale: फिनाले में श्रीसंत-दीपिका और दीपक की टक्कर, क्या रोमिल-करनवीर हो जाएंगे बाहर!

टिप्पणियां

फैन पेज 'बिग बॉस ऑफिशियल 13' के नाम से बने अकाउंट ने यह जानकारी दी कि आखिरी पोजिशन पर यानी फोर्थ रनर अप करनवीर बोहरा रहे. जबकि एक और सदस्य को बाहर करने के लिए घर के अंदर 'सिंबा' फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी अंदर जाते हैं और सभी फाइनलिस्ट को एक तार में टाइ कर देते हैं. पांचों फाइनलिस्ट में रोहित शेट्टी सबसे पहले श्रीसंत को बचा लेते हैं. आखिर में वह एक कटर दीपक को दे देते हैं और कहते हैं आप दोनों वायर कट कर लो. जिसका भी ब्लास्ट होगा वह एलिमिनेट हो जाएगा और इसमें रोमिल चौधरी बाहर हो जाते हैं. हालांकि यह जानकारी सिर्फ अनऔपचारिक है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article