Bigg Boss 12: सलमान खान का रोहित-सुरभि पर फूटा गुस्सा, बोले- मैं भी इन हालात से गुजर चुका हूं…देखें Video

2
- Advertisement -

Bigg Boss 12: श्रीसंत को चिढ़ाने पर भड़के सलमान खान, सुरभि राणा और रोहित सुचांती की ली क्लास

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सलमान खान एक बार फिर गुस्से में आ गए हैं. 'बिग बॉस 12' में सलमान खान इस बार शुक्रवार को ही बिग बॉस हाउस के सदस्यों की खबर लेने आएंगे और अपनी हद पार करने वाले रोहित सुचांती और सुरभि राणा की धज्जियां उड़ाएंगे. रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) और सुरभि राणा (Surbhi Rana) शो में लगातार श्रीसंत (Sreesanth) को उकसा रहे हैं और पूर्व क्रिकेटर के लिए हर तरह की अभद्र बातें कर रहे हैं. जिसकी वजह से श्रीसंत (Sreesanth) गुस्से में रिएक्ट कर देते हैं और गलत बातें कह जाते हैं. रोहित सुचांती तो लगातार उनके क्रिकेट का ही मजाक बनाता है और हमेशा यह कहता नजर आता है कि श्रीसंत ने किया ही क्या है जबकि सुरभि श्रीसंत के थप्पड़ कांड को लेकर ही टिप्पणियां करती रहती हैं. सलमान खान आज के शो में दोनों के उकसाने की हरकत को लेकर उन्हें जमकर सुनाएंगे.
2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 12(@biggboss_khabri) on

Bigg Boss 12: जसलीन कर रही थीं 'चढ़ती जवानी…' पर डांस, अचानक रोमिल को जड़ दिया 'थप्पड़'! देखें Video
'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सलमान खान घर के सदस्यों की खबर लेंगे. सुरभि राणा और रोहित सुचांती उनके निशाने पर रहने वाले हैं. सलमान खान कहेंगे, "सुरभि और रोहित तुम्हें लोगों की यूं बेइज्जती करना पसंद है. सुरभि आपको दूसरों की गलतियां तो खूब दिख रही हैं. लेकिन आप जिस तरह का बर्ताव कर रही हैं, उसका क्या? आपको क्या लगता है ये सब करने से बिग बॉस जीत जाओगी." फिर सलमान खान रोहित से कहते हैं कि रोहित तुम्हारे पास दूसरों को उकसाने के अलावा कोई और टैलेंट है. आपको पता है आपने श्रीसंत के बारे में क्या कहा है. मैं भी इसी तरह के हालात से गुजरा हूं. इन हालात से बाहर आने के लिए बहुत ही करेज की जरूरत है. यह एक छोटे आदमी की पहचान है. तुम्हें ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है.
Kedarnath Review: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की दमदार एक्टिंग लेकिन कमजोर निकली 'केदारनाथ'

View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सपना चौधरी ने पंजाबी ढोल बजते ही लगाए जोरदार ठुमके, डांस Video हुआ Viral
टिप्पणियां 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत की वजह से सुरभि राणा एक बार फिर घर की कप्तान बन गई हैं. लेकिन सुरभि राणा ने कप्तान बनते ही श्रीसंत को सबसे पहले निशाने पर लिया. सुरभि ने श्रीसंत, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी को काल कोठरी की सजा दी है. सलमान खान इसे लेकर भी सुरभि राणा को निशाना बनाएंगे क्योंकि सुरभि राणा अभी तक सहानुभूति कार्ड खेल रही हैं. सुरभि दूसरों को गलत बोलती हैं, और जब उन्हें कोई निशाना बनाता है तो उसे वे इश्यू बना लेती हैं. उनका व्यवहार भी बहुत ही अजीब रहा है शो में और जब से उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है, घर में सिर्फ लड़ाई झगड़े के अलावा कुछ और नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि इसका असर शो की टीआरपी पर भी पड़ा है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -