Bigg Boss 12: श्रीसंत बने कप्तान तो घर में आया तूफान, आपस में भिड़ गईं जसलीन-श्रृष्टि… देखें Video

1
- Advertisement -

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में श्रीसंत, शिवाषीश और श्रृष्टि रोडे

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं, कंटेस्टेंट के बीच गहमा-गहमी बढ़ती हुई दिखाई देने लगी है. इस हफ्ते हुए दिवाली स्पेशल लग्जरी टास्क में कप्तान के तौर पर दो दावेदार श्रीसंत (Sreesanth) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का नाम सामने आया, जिसमें ज्यादातर घरवालों ने श्रीसंत का सपोर्ट करते दिखे. हालांकि श्रीसंत बिग बॉस हाउस के नए कप्तान बन गए हैं, लेकिन उनकी कप्तानी में कई ऐसे तूफान आए कि वूल्फ पैक कहलाने वाला सेलिब्रिटी का ग्रुप अब टूटता हुआ नजर आ रहा है. श्रीसंत ने इस हफ्ते के विलेन के रूप में जेल में भेजने के लिए करणवीर बोहरा (KaranVeer Bohra) का नाम दिया. श्रीसंत द्वारा जेल भेजने के निर्णय पर करणवीर बोहरा बौखला गए और नए कप्तान को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया.
प्रियंका चोपड़ा के Bridal Shower में शामिल हुईं कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे, Photo हुईं वायरल

[email protected] bhejna chahte hain @KVBohra ko Kaal Kothri mein aur isse sehmat nahi hai @ms_dipika! Tune in to #BB12 tonight at 9 PM for your dose of entertainment. #[email protected]@[email protected]@letsdroompic.twitter.com/frEXpJgfmx

— COLORS (@ColorsTV) November 2, 2018

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रोजाना किसी न किसी वजह से लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रही है. जहां एक ओर श्रीसंत और करणवीर बोहरा के बीच बहस खत्म नहीं होती, वहीं कुछ ही देर में श्रृष्टि रोडे (Srishty Rode) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. माजरा यह होता है कि जसलीन बाथरूम में मुंह धुलते वक्त इतनी जोर-जोर से पानी मुंह पर डालती हैं कि पानी आस-पास गिर जाता है. इसे देख श्रृष्टि रोडे काफी अपसेट हो जाती हैं और फिर उनसे इस बात को लेकर बोल देती हैं, जो जसलीन को अच्छी नहीं लगती.

Kya @SrSrishty ka OCD padega #JasleenMatharu par bhaari aur bann jayega gharwalon ke liye pareshaani? Dekhiye #BiggBoss12 aaj raat 9 baje for all the gossip. #BB12pic.twitter.com/XUxP8RBMim

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 2, 2018

अक्षरा सिंह के साथ मस्ती के मूड में दिखीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, कुछ यूं दिए मजेदार एक्सप्रेशन… देखें Video
टिप्पणियां इस मसले पर जसलीन मथारू और श्रृष्टि रोडे इस हद तक भिड़ जाते हैं कि घर के नए कप्तान श्रीसंत को बीच में आना पड़ जाता है. हालांकि झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि घर का माहौल बिगड़ जाता है. दीपिका कक्कड़ को रोकने के लिए आना पड़ गया. फिलहाल घर में मचे घमासान के बारे में और जानने के लिए आज के आने वाले एपिसोड में कलर्स चैनल पर देखना होगा.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -