Bigg Boss 12: श्रीसंत के साथ पट रही सृष्टि की दोस्ती, जोड़ने लगे एक दूसरे से अपना नाम- Video हुआ वायरल

2
- Advertisement -

Bigg Boss 12: सृष्टि रोडे और श्रीसंत में गहरी दोस्ती

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' दोस्ती और दुश्मनी स्थायी नहीं है और कोई भी कभी भी दोस्त-दुश्मन बन जाता है. अभी तक ऐसा ही देखा गया है. लेकिन पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sree Santh) और टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) के बीच दोस्ती शुरू से ही अच्छी चली आ रही है. श्रीसंत (Sree Santh) अकसर कई मौकों पर सृष्टि रोड का साथ भी देते आए हैं. लेकिन इन दोनों की दोस्ती खूब गहरा गई है और श्रीसंत तथा सृष्टि रोडे (Srishty Rode) के बीच अच्छी ट्यूनिंग नजर आ रही है. श्रीसंत और सृष्टि रोडे एक साथ मजाक-मस्ती करते नजर आते हैं, और मिलकर खेलते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें श्रीसंत (Sree Santh) और सृष्टि रोडे (Srishty Rode) मजाक करते नजर आ रहे हैं. श्रीसंत, शिवाशीष और सृष्टि आपस में मस्ती कर रहे होते हैं. श्रीसंत और सृष्टि मिल कर गाना गाते हैं. इसके बाद सृष्टि श्रीसंत से कहती हैं कि घर के कई लोग उनके नाम को दूसरे के साथ जोड़कर नाम बनाते हैं. सृष्टि बताती हैं कि जसलीन के साथ जोड़कर सृलीन बनाया गया, और अगर आपके साथ नाम जोड़ा जाए तो सृष्टि बनेगा. इस पर श्रीसंत कहते हैं कि संत जोड़ लो तो श्रीसंत बन जाएगा. इस तरह श्रीसंत बखूबी सृष्टि को जवाब दे जाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on

टिप्पणियां 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में वैसे भी सृष्टि रोडे अपने ब्यूटी पार्लर की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं. सृष्टि को अकसर घर की सदस्यों की थ्रेडिंग करते हुए देखा जा सकता है, और वे इस काम को बखूबी अंजाम भी देती हैं. यही नहीं, सृष्टि रोडे की सुरभि और सबा के साथ जमकर ठन भी चुकी है. सुरभि ने टास्क के दौरान सृष्टि के बाल खींच दिए थे जबकि सबा ने उन्हें जबरदस्त तरीके से धक्का देकर जमीन पर फेंक दिया था. हालांकि हर बार सृष्टि का ही दोष निकाला गया. लेकिन सृष्टि अपने नेचर से फैन्स का दिल जीतती आ रही हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -