Bigg Boss 12: शिल्पा शिंदे ने दीपिका कक्कड़ को कहा मक्खी, जीतने के बाद ऐसे निकाला गुस्सा

1
- Advertisement -

Bigg Boss 12: शिल्पा शिंदे ने दीपिका कक्कड़ को कहा मक्खी.

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने जीत लिया है. क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) दूसरे नंबर पर रहे. दोनों के बीच कांटे की टक्कर थी, लेकिन आखिर में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने बाजी जीत ली. दीपिका टीवी का लोकप्रिय चेहरा हैं, इस लोकप्रिय बहू के लिए फैन्स ने जमकर वोटिंग की और उनको जिता (Bigg Boss 12 Winner) दिया. लेकिन इस जीत से पिछले साल की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) काफी नाराज नजर आ रही हैं. उन्होंने दीपिका कक्कड़ को मक्खी बोला है. दीपिका के जीतने के बाद शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने धड़ाधड़ ट्वीट्स किए और दीपिका के जीतने पर जमकर आलोचना की. यहां तक की उन्होंने शो को भी फ्लॉप बताया.

Dipika Kakar:दीपिका कक्कड़ कौन हैं, जिन्होंने जीती 'बिग बॉस 12' की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ…

Aajkal sabhi product banavati aate Hain.. yaha Tak makkhi maarne ke bhi..
Suna Hain show ke makers ne bhi milavati product ko promote karna shuru Kar Diya..
Makkhi pura season bhunbhunati rahi aakhir main Makkhi Jeet gayi
Isliye trophy bhi break ho gai !!!

— Shilpa Shinde. Risk everything…Regret nothing… (@ShindeShilpaS) December 30, 2018

दीपिका कक्कड़ और बिग बॉस सीजन 12 की आलोचना करते हुए शिल्पा शिंदे ने ट्वीट करते हुए लिखा- आज कल सभी प्रोडक्ट आते हैं… यहां तक मक्खी मारने के भी… सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया… मक्खी पूरा जीतन भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जीत गई. इसलिए ट्रॉफी टूट गई.

- Advertisement -

Bigg Boss 12 Winner: हार के भी दिल जीत गए श्रीसंत, दीपिका ने किया कुछ ऐसा…

Deepika ko pata chalega Itna rone ke baad bhi show flop thaa…
bichari koi baat nahi ..
khilona pakada diya

— Shilpa Shinde. Risk everything…Regret nothing… (@ShindeShilpaS) December 30, 2018

इसके तुरंत बाद शिल्पा शिंदे ने एक और ट्वीट किया. इस ट्वीट में शिल्पा ने शो को फ्लॉप बताया. उन्होंने लिखा- 'दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था. बेचारी, कोई बात नहीं, खिलोना पकड़ा दिया.'

Bigg Boss 12 Winner: दीपिका कक्कड़ बनीं 'बिग बॉस-12' की विजेता, श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे…

टिप्पणियांbvc5ve2

जानिए कौन हैं दीपिका कक्कड़
'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) में आने से पहले दीपिका कक्कड़ ने कलर्स चैनल प्रमुख धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' (Sasurak Simar Ka) में सिमर (मुख्य नारी कलाकार) की भूमिका में थीं. दर्शक इन्हें सिमर की भूमिका में खूब पसंद करते थे. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का जन्म 6 अगस्त 1986 को पुणे (महाराष्ट्र) में हुआ था. उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. दीपिका कक्कड़ ने अपना टीवी डेब्यू साल 2010 में 'नीर भरे तेरे नैना देवी' से किया था. दीपिका मशहूर निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में भी नजर आ चुकी है.

Source Article