Bhojpuri Cinema: वैलेंटाइन्स डे पर सूट-बूट में आए निरहुआ, गाउन पहने आम्रपाली दुबे- रोमांटिक Video ने उड़ाया गरदा

3
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का रोमांटिक धमाल

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की धुआंधार केमिस्ट्री के क्या कहने. आज Valentine's Day (वैलेंटाइन्स डे) है और भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' के रोमांटिक भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) ने गरदा उड़ा रखा है. 'निरहुआ चलल लंदन' के सॉन्ग 'गोरी तोहार कमर लचकौवा (Gori Tohar Kamar Lachkauwa)' में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की रोमांटिक केमिस्ट्री बेजोड़ है और आम्रपाली दुबे का मॉडर्न लुक दिल जीतने का काम कर रहा है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube) पर 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नेहा कक्कड़ को Valentines Day पर इस शख्स ने घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, यूं कही दिल की बात- देखें Video

- Advertisement -

Google Doodle: 'मुमताज' से मधुबाला ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'सौंदर्य देवी', गूगल ने बनाया डूडल- देखें Photo

'निरहुआ चलल लंदन' (Nirahua Chalal London) 15 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की धमाकेदार केमिस्ट्री लंदन के बैकग्राउंड में कमाल की लग रही है. 'गोरी तोहार कमर लचकौवा (Gori Tohar Kamar Lachkauwa)' गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है, इस सॉन्ग की लिरिक्स प्यारे लाल यादवन ने लिखी हैं जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. 'निरहुआ चलल लंदन' में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के अलावा मनोज टाईगर, सबीन श्रेष्ठा और अनूप अरोड़ा लीड रोल में हैं.

Gully Boy Movie Review: रणवीर का जुनून, आलिया का डेंजर Love, Valentine's Day पर राइट चॉयस है 'गली बॉय'

Madhubala's 86th Birthday: मधुबाला 14 की उम्र में बनीं राज कपूर की हीरोइन, दिल में था छेद- गूगल ने डूडल बनाकर किया याद

टिप्पणियां

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी ऑनस्क्रीन पर एक साथ आते हैं कमाल कर जाते हैं. फिर चाहे वह भोजपुरी फिल्म हो या भोजपुरी म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article