Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ने मचाया गदर, Video ने उड़ाया गरदा

1
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की नई फिल्म ने यूट्यूब पर धमाका कर दिया है. इस भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जबरदस्त अवतार देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपनी नई भोजपुरी फिल्म से लोगों को दीवाना बना दिया है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी देखते ही बन रही है. वैसे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को खूब भाती है. इस फिल्म से भी इन दोनों कलाकारों ने जमकर धमाल मचा दिया है.

अंबाती रायडू ने World Cup को लेकर किया यह ट्वीट, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब…

देखें वीडियो:

- Advertisement -

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके हैं और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन, ड्रामा, गीत और धमाकेदार डांस का तड़का लगाया गया है. इस फिल्म में काजल राघवानी का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का इस धमाकेदार जोड़ी ने साल 2018 में भी धमाल मचाया था.

Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की धाकड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गाने और डांस के लिए भी जाने जाते हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने इसका तड़का लगाया है. खेसारी लाल यादव को यूट्यूब का किंग भी कहा जाता है. उनके वीडियो आए दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव की कुली नंबर-1 भी वायरल हो गई थी. उनका 'ठीक है' (Thik Hai) सॉन्ग वर्ल्डवाइड तहलका मचा चुका है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article