Bhabiji Ghar Par Hain: ‘अंगूरी भाभी’ की मुक्केबाज बनने की चाहत, बोलीं- ‘अगर मुझे मौका मिला तो…’

4
- Advertisement -

शुभांगी अत्रे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे मशहूर महिला मुक्केबाज मैरी कॉम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और छोटे पर्दे पर उनका किरदार निभाना चाहती हैं. मैरी कॉम ने हाल ही में छठा विश्व खिताब जीता है. मैरी कॉम की प्रशंसा करते हुए 'भाबीजी घर पर है!' की अभिनेत्री शुभांगी ने टेलीविजन शो के निर्माताओं से बॉक्सर के जीवन पर एक शो बनाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि टेलीविजन पर मैरी कॉम के जीवन पर आधारित एक शो की जरूरत है. वह युवाओं की प्रेरणा हैं और पर्दे पर उनके किरदार को देखना युवाओं को प्रोत्साहित करेगा."
Bhabi Ji Ghar Par Hain: 'अनीता भाभी' ने खोली शो की पोल, किए ऐसे खुलासे कि हो जाएंगे हैरान
शुभांगी ने कहा, "मैं खुद चाहती हूं कि मेरी बेटी उनसे ज्यादा से ज्यादा सीखें. अगर मुझे मौका दिया जाता है, तो पर्दे पर उनकी भूमिका निभाना पसंद करूंगी." कानपुर की मजेदार लहजे को चटपटी अंदाज से बतलाने वाला कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' सबके घरों में सबसे पॉपुलर रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

Bhabiji Ghar Par Hain: तो क्या अंगूरी भाभी का हो जाएगा मर्डर! आखिर क्या है पीछे का सच?
बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था. इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाभीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से)

Source Article

- Advertisement -