Badla Box Office Collection Day 8: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

2
- Advertisement -

Badla Box Office Collection Day 8: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

Badla Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी 'बदला' (Badla) फिल्म में बेहद ही शानदार दिखाई दी. इस जोड़ी ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. 'पिंक' फिल्म से अमिताभ-तापसी ने दर्शकों के माइंडसेट को बिल्कुल चेंज कर दिया था और यही वजह रही कि जब यह जोड़ी दोबारा बड़े पर्दे पर आई तो लोगों के उत्सुकुता काफी बढ़ गई. वजह यह भी रही कि थ्रिलिंग और सस्पेंस से भरी फिल्म की वाहवाही खुद दर्शकों से मिली और अब आलम यह है कि 'बदला' (Badla) फिल्म देखने के लिए होड़ सी लग गई है. इतना ही नहीं, 'बदला' (Badla) फिल्म से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अपने ही फिल्म 'पिंक' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

'टोटल धमाल' से अजय, अनिल, माधुरी का कमाल, कमा डाले इतने करोड़

#Badla stands tall in Week 1… Solid trending on weekdays + absence of major releases this week will help #Badla dominate at the BO… Fri 5.04 cr, Sat 8.55 cr, Sun 9.61 cr, Mon 3.75 cr, Tue 3.85 cr, Wed 3.55 cr, Thu 3.65 cr. Total: ₹ 38 cr. India biz. Gross BOC: ₹ 44.84 cr.

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 15, 2019

- Advertisement -

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'बदला' (Badla) ने पहले हफ्ते में 'पिंक' को पीछे छोड़ दिया है. पहले सप्ताह में 'बदला' (Badla) ने 38 करोड़ कमाए, जबकि 'पिंक' फिल्म ने 35.91 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं अगर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी ने '102 नॉट आउट' से पहले हफ्ते में 27.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. तरण आदर्श ने यह भी जानकारी दी कि पिछले सप्ताह के पहले दिन शुक्रवार को 5.04 करोड़, शनिवार को 8.55 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़, सोमवार को 3.75 करोड़, मंगलवार को 3.85 करोड़, बुधवार को 3.55 करोड़, 3.65 करोड़ रुपए कमा डाले. रोजाना के आंकड़े को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि शुक्रवार को भी करीब 3 से 4 करोड़ का कलेक्शन किया होगा.

#Badla has surpassed *Week 1* biz of #Pink and #102NotOut…
2019: #Badla ₹ 38 cr
2016: #Pink ₹ 35.91 cr
2018: #102NotOut ₹ 27.70 cr
India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 15, 2019

दमदार फिल्म की कहानी के बलबूते दोनों ही स्टार्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया. दूसरे वीकेंड पर फिल्म 'बदला' (Badla) 50 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने जबरदस्त एक्टिंग की है. यही वजह है कि इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक काफी संख्या में जुट रहे हैं. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'बदला' (Badla) को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले थे. वर्ड टू माउथ पब्लिसीटी की वजह से भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच रही है.

फराह खान ने इस कोरियोग्राफर को दिया था दूसरा चांस, कुछ यूं ताजा की पुरानी यादें- देखें Video

देखें ट्रेलर-

टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'बदला' (Badla) अभी होली के मौके पर और अच्छा कारोबार करेगी ऐसी सभी को उम्मीद है. इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'पिंक' ने पहले वीकेंड में 21.51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो बदला फिल्म के वीकेंड कलेक्शन से कम है. वहीं साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म '102 नॉट आउट' ने पहले वीकेंड में 16.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. बदला (Badla) फिल्म 8 मार्च इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article