Badhaai Ho Box Office Collection Day 4: रॉकेट की तरह कमा रही ‘बधाई हो’, फुस्सी बम निकली ‘नमस्ते इंग्लैंड’

2
- Advertisement -

'Badhaai Ho' And 'Namaste England' Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है, जबकि 18 अक्टूबर को ही रिलीज हुई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड (Namaste London)' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. 20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'बधाई हो' ने महज चार दिनों में 44.50 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं. वहीं, 55 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' ने चार दिनों में बामुश्किल 6 करोड़ रुपये कमाए हैं.
जब दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पहुंच गईं Men's Washroom में, कॉफी पीते हुए खोले ये सीक्रेट्स…
बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' को उम्मीद से बेहतर शुरुआत मिली है. रविवार को फिल्म के खाते में 13.25 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म ने गुरुवार को 7.25 करोड़, शुक्रवार को 11.75 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़ रुपये बटोरे. इसी के साथ फिल्म ने चार दिनों के अपने पहले वीकएंड पर 44.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है.
सुष्मिता सेन ने शुरू कर दी बेटियों की ट्रेनिंग, जिमनास्टिक रिंग्स के साथ ऐसे करा रहीं वर्कआउट…देखें Video
'बधाई हो (Badhaai Ho)' जहां 4 ही दिनों में सुपरहिट साबित हो चुकी है, वहीं 'नमस्ते इंग्लैंड' फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल हो गई है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म ने गुरुवार को 1.50 करोड़, शुक्रवार को 2 करोड़, शनिवार को 1.25 करोड़ और रविवार को 1.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. 55 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म चार दिनों में सिर्फ 6.10 करोड़ रुपये बटोर पाई.
आम्रपाली दुबे का मुंबइया अवतार हिट, 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' में ढाया कहर; देखें Video
बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया, और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं. 'बधाई हो' फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं.

आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह संग की ऐसी एक्टिंग, कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया Video
टिप्पणियां ‘बधाई हो (Badhaai Ho)' फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म फुलटू कॉमेडी है और हर ऐज ग्रुप को पसंद आने वाली है. फिल्म में इस तरह के टॉपिक को उठाया गया है जो अभी तक बॉलीवुड में देखा नहीं गया है. बात को इतने हल्के-फुल्के अंदाज में कहना भी फिल्म की यूएसपी. डायरेक्शन भी कमाल का है. और डायरेक्टर के लिए यही निकलता है ‘बधाई हो.'
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -