97 रन बनाने के बाद शतक का जश्न मनाने लगे अजिंक्य रहाणे, रैना ने दूर से कहा ऐसा, देखें VIDEO

3
- Advertisement -

Deodhar Trophy का फाइनल इंडिया-सी (India-C) और इंडिया-बी (India-B) के बीच खेला गया. ये मुकाबला शनिवार को नई दिल्ली के फिरोह शाह कोटला स्टेडियम में खेला गया था. ओपनर रहाणे (Ajinkya Rahane) और ईशान किशन की सेंचुरी ने इंडिया-सी ने इंडिया-बी को 29 रन से हरा दिया. फाइनल मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 97 रन बनाकर अजिंक्य रहाणे शतक का जश्न मनाने लगे. दूर से सुरेश रैना ने एक इशारा किया. जिसको देखकर अजिंक्य रहाणे शांत हो गए.
IND vs WI: मैच से पहले रोहित शर्मा ने खेला गली क्रिकेट, बाउंसर पर जड़ा छक्का, देखें VIDEO
96 रन पर खेलते हुए अंजिंक्य रहाणे ने 1 रन चुराकर 97 रन बनाए. रहाणे को लगा कि शतक हो चुका है. उन्होंने अपना बल्ला ऊपर किया जश्न मनाने लगे. फैन्स भी जोर-जोर से तालियां बजाने लगे. स्टेंड्स पर भी साथी खिलाड़ी खड़े हो गए और उनको बधाई देने लगे. लेकिन बाद में पता चला कि रहाणे को शतक जमाने के लिए तीन रनों की जरूरत है. सुरेश रैना ने दूर से इशारा किया कि उन्हें शतक के लिए तीन रन और चाहिए. जिसके बाद रहाणे हंसते हुए खड़े हो गए और शतक जड़कर फिर अपना बल्ला उठाया.
टिप्पणियांदेश को 17 गोल्ड जिताने वाला बॉक्सर बेच रहा है ठेले पर Ice Cream, बोले- नहीं की सरकार ने मदद
देखें VIDEO:

View this post on Instagram

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

ये वीडियो बीसीसीआई ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- हंसी के लिए- 'देवधर ट्रॉफी फाइनल में अंजिंक्य रहाणे को लगा कि शतक हो गया. सुरेश रैना ने कहा- 3 रन और बनाने हैं.'
Source Article

- Advertisement -